June 16, 2024

बंगाणा के टिल्लू को मिलेगी सड़क सुविधा, वीरेंद्र कंवर से मिले प्रतिनिधि

0

ऊना / 10 फरवरी / न्यू सुपर भारत

कुटलैहड़ विस क्षेत्र की ग्राम पंचायत डीहर के गांव टिल्लू को सड़क से जोड़ने के लिए ग्रामीण विकास, पंचायती राज, कृषि, मत्स्य तथा पशु पालन मंत्री वीरेंद्र कंवर से पंचायत प्रतिनिधियों के एक प्रतिनिधिमंडल ने मुलाकात की। बीडीसी सदस्य राजेंद्र ठाकुर, पूर्व पंचायत प्रधान सुखदेव शर्मा व जिला पार्षद उपाध्यक्ष कृष्ण पाल शर्मा की अध्यक्षता में वीरेंद्र कंवर से थानाकला में मिले। इस विषय पर ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर ने जमीन को विभाग के नाम करने और सभी अनियमितताओं को पूरा करने के निर्देश देते हुए कहा कि इस सड़क के निर्माण के लिए जितना भी धन चाहिए वह दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि टिल्लू गांव को सड़क सुविधा उपलब्ध होने पर 60 से ज्यादा परिवार सड़क से सीधे जुड़ेंगे और उन्हें सड़क सुविधा उपलब्ध होगी। कंवर ने कहा कि कुटलैहड़ के 99 प्रतिशत गांवों को सड़क से जोड़ दिया गया है तथा जहां सड़क सुविधा उपलब्ध नहीं है, वहां जमीनी विवाद या फिर अन्य खामिया हैं। 

वीरेंद्र कंवर को प्रतिनिधिमंडल ने बताया कि उक्त गांव में सड़क पहुंचाने के लिए गांववासी भूमि देने को तैयार हैं और बहुत जल्दी विभाग के नाम भी कर दी जाएगी, जिसके लिए गांववासियों में सहमति बन गई है। मुख्य सड़क से करीब सवा किमी लंबी लिंक रोड़ का निर्माण होगा। उन्होंने कहा कि  वीरेंद्र कंवर के आशीर्वाद से कुटलैहड़ में सड़कें, लिंक रोड़ व पक्के रास्ते बनाने पर करोड़ों रुपए की धनराशि खर्च की जा रही है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *