May 18, 2024

हिमाचल के 3 निर्दलीय MLA ने दिया इस्तीफा

0
Three Independent MLAs Resigned Himachal

शिमला / 22 मार्च / न्यू सुपर भारत

हिमाचल प्रदेश के तीन निर्दलीय विधायकों ने इस्तीफा दे दिया है. तीनों शुक्रवार दोपहर अचानक शिमला पहुंचे। यहां उन्होंने विधानसभा सचिव यशपाल शर्मा को अपना इस्तीफा सौंपा. इन तीनों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व पर भरोसा जताया और भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर दोबारा चुनाव लड़ने का फैसला किया. तीनों निर्दलीय विधायक जल्द ही बीजेपी में शामिल होंगे. ये तीनों प्रदेश से बाहर थे। आज 24 दिन बाद तीनों विधायक शिमला पहुंचे हैं.

निर्दलीय विधायक आशीष शर्मा

शिमला पहुंचे हमीरपुर से निर्दलीय विधायक आशीष शर्मा ने कहा कि प्रदेश में अस्थिरता का माहौल है. राज्य में राजनीति का स्तर गिर गया है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री विधायकों और उनके परिवारों के खिलाफ झूठे मामले दर्ज कर रहे हैं। उन्होंने बिना किसी दबाव के और अपने मतदाताओं और प्रदेश के हित में यह निर्णय लिया।

निर्दलीय विधायक होशियार सिंह

देहरा विधायक होशियार सिंह ने कहा कि राज्यसभा चुनाव में मतदान करना उनका निजी विचार है। उनका मानना ​​था कि स्थानीय उम्मीदवार को वोट देना उचित है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार झूठे केस दर्ज कर रही है. परिणामस्वरूप, तीनों निर्दलीय विधायकों ने इस्तीफा देने और फिर से चुनाव में खड़े होने का फैसला किया।

निर्दलीय विधायक केएल ठाकुर

केएल ठाकुर ने कहा कि उन्होंने पिछले 14 महीनों के विकास को ध्यान में रखते हुए जनहित और राष्ट्रहित में यह फैसला लिया है। इन विधायकों के इस्तीफे से राज्य में एक बार फिर राजनीतिक हलचल बढ़ गई है. हालाँकि, तीनों विधायक निर्दलीय के रूप में भी भाजपा के सहयोगी के रूप में काम कर सकते हैं। लेकिन उनका मानना ​​है कि बीजेपी के नाम से चुनाव लड़ने का फैसला सही है।

Click Here To Watch Video : https://www.facebook.com/watch/?v=1112710786727878

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *