June 2, 2024

सोमवार को प्रात: 11 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के वैक्सीनेशन संवाद का होगा सीधा प्रसारण : उपायुक्त

0

धर्मशाला / 05 सितंबर / न्यू सुपर भारत

प्रदेश में 18 वर्ष से ऊपर आयु वर्ग के सभी नागरिकों को कोविड-रोधी  वैक्सीन की पहली डोज लेने पर पूरे देश  में प्रथम स्थान प्राप्त करने के लिए 6 सितंबर को प्रातः 11  पूरे प्रदेश में कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं ।


 इस  कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वर्चुअल माध्यम से जुड़ेंगे और प्रदेश के फ्रंटलाइन वर्कर,चिकित्सकों वैक्सीनेशन कार्यक्रम में बेहतरीन कार्य करने वाले लोगों से भी संवाद करेंगे । उपायुक्त  डाॅ. निपुण जिंदल ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के कोविड- रोधी वैक्सीनेशन संवाद के लाइव प्रसारण देखने के  लिए जिला के सभी विधानसभा क्षेत्रों में एलइडी स्क्रीन स्थापित की गई है एलईडी स्क्रीन  के माध्यम से लोग सीधा प्रसारण देख सकेंगे इसके लिए प्रशासन द्वारा पुख्ता प्रबंध किए गए हैं ।

उपायुक्त  ने बताया कि धर्मशाला , पालमपुर, बैजनाथ, कांगड़ा, नगरोटा बगवां , जसवां,  देहरा, ज्वालामुखी, सुलह, फतेहपुर, जवाली, नूरपुर, शाहपुर, इंदौरा, जयसिंहपुर के अतिरिक्त सभी उपमंडल अधिकारी नागरिक  व खंड विकास अधिकारियों के कार्यालयों मे भी कार्यक्रम लाइव देखने की भी व्यवस्था सुनिश्चित बनाई गई है।

यह कार्यक्रम सोमवार प्रातः 11 बजे से डीडी न्यूज़, डीडी शिमला व डीडी इंडिया चैनल पर भी  देख सकते हैं । लोगों से आग्रह किया गया है कि इस कार्यक्रम में अपनी सहभागिता भी सुनिश्चित बनाएं और कोविड-रोधी  टीकाकरण अभियान को और अधिक मजबूती प्रदान करें ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *