June 16, 2024

जिला ऊना के विभिन्न स्कूलों में भरें जाएंगे पार्ट टाईम मल्टी टास्क वर्करों के पद

0

ऊना / 12 अप्रैल / न्यू सुपर भारत

उपनिदेशक प्रारम्भिक शिक्षा ने जानकारी देते हुए बताया कि जिला ऊना की 281 प्राथमिक पाठशालाओं व 77 एकल माध्यमिक पाठशालाओं में पार्ट टाईम मल्टी टास्क वर्कर भर्ती किए जाएंगे। उन्होंने बताया कि इन पार्ट टाईम मल्टी टास्क वर्करों को मासिक वेतन 5625 रूपये दिया जाएगा।

उपनिदेशक ने बताया कि जिला ऊना में खाली पदों की सूचना उपनिदेशक प्रारम्भिक शिक्षा कार्यालय की वेबसाईट, संबंधित खंड प्रारम्भिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय के सूचना पट्ट, संबंधित उपमंडलाधिकारी (ना) के कार्यालय के सूचना पट्ट पर उपलब्ध है। उन्होंने कहा कि इच्छुक अभ्यर्थी इन पदों हेतू अपना आवेदन पत्र सादे कागज पर सभी प्रमाण पत्रों की स्वयं प्रमाणित फोटोकाॅपी सहित संबंधित खंड प्रारम्भिक शिक्षा अधिकारी के कार्यालय में 27 अप्रैल सायं 5 बजे तक जमा करवा सकते हैं।

आवेदन पत्र पर स्वप्रमाणित नवीनतम पासपोर्ट आकार की फोटो चिपकाना भी अनिवार्य होगा। उन्होंने बताया कि इन पदों के लिए प्रार्थी की आयु 18 से 45 वर्ष निर्धारित की गई है।

टावेदन के लिए आवश्यक दस्तावेज़उपनिदेशक ने बताया कि इन पदों के लिए संबंधित पंचायत सचिव अथवा संबंधित शहरी स्थानीय निकाय के कार्यकारी अधिकारी द्वारा जारी दूरी प्रमाण पत्र, आयु प्रमाण पत्र, शैक्षणिक योग्यता प्रमाण पत्र, विधवा/अनाथ/संदर्भित दिव्यांग प्रमाण पत्र, ऐसे परिवार का सदस्य जो अत्यधिक गरीब/दयनीय परिस्थिति में रह रहा हो का प्रमाण पत्र,

पति द्वारा परित्यक्त नारी प्रमाण पत्र, व एससी/एसटी/ओबीसी/बीपीएल श्रेणी प्रमाण पत्र, इस आशय का प्रमाण पत्र कि प्रार्थी के परिवार का कोई भी सदस्य सरकारी या गैर सरकारी नौकरी में नही है अथवा प्रार्थी के परिवार द्वारा पाठशाला हेतू भूमि दान की गई है सहित वांछित प्रमाण पत्रों की स्वयं प्रमाणित प्रतियां आवेदन के साथ संलग्न करनी आवश्यक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *