June 18, 2024

सरकार की कारगुजारी का आंकलन भी करेगी कार्यसमिति की बैठक

0

हमीरपुर / 6 जून / रजनीश शर्मा

हमीरपुर में दो दिन भाजपा कार्य समिति की बैठक में प्रदेश सरकार के कार्यों की समीक्षा भी होगी। इसके अलावा भाजपा सरकार के मंत्रियों और विधायकों की कारगुजारी की समीक्षा भी निश्चित तौर पर होगी। आगामी विधानसभा चुनावों में भाजपा के मिशन रिपीट को सरकार की कारगुजारी से जोड़कर देखा जायेगा। उधर , भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के लिए कई दिग्गजों के हमीरपुर पहुंचने पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है।

वीआईपी मूवमेंट से हमीरपुर जिला मुख्यालय पर रौनक लौट आई है। सोमवार को  सर्किट हाउस में प्रदेश भाजपा पदाधिकारियों की बैठक शुरू हुई। बैठक की अध्यक्षता भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने की। बैठक में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह, प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना, सह प्रभारी संजय टंडन, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, संगठन महामंत्री पवन राणा, महासचिव त्रिलोक जम्वाल, त्रिलोक कपूर, राकेश जामवाल शामिल हुए।

इसके अलावा बैठक में सभी प्रदेश पदाधिकारियों, सभी मोर्चा एवं प्रकोष्ठ के अध्यक्षों ने भाग लिया। आगामी विधानसभा चुनाव से पहले हमीरपुर में आयोजित हो रही इस दो दिवसीय बैठक की अहमियत काफी मानी जा रही है। इलेक्शन रोड मैप तैयार करने के साथ साथ सरकार की कार गुजारी पर दो दिन खूब चर्चा होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *