June 16, 2024

बाथू आग हादसे बारे मंडलायुक्त ने घायलों से ली जानकारी

0

ऊना / 25 फरवरी / न्यू सुपर भारत

बाथू हादसे की जांच कर रहे मंडलायुक्त कांगड़ा एस एस गुलेरिया ने आज क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में घायलों से दुर्घटना के संबंध में बयान दर्ज किए हैं। इसके अतिरिक्त उन्होंने पुलिस विभाग से हादसे से संबंधित रिकॉर्ड भी लिया है। यह जानकारी देते हुए उपायुक्त ऊना राघव शर्मा ने कहा कि ऊना में कार्यवाही समाप्त होने के बाद केस की जांच के लिए मंडलायुक्त एस एस गुलेरिया पीजीआई चंडीगढ़ जाएंगे और वहां पर भी घायलों से बातचीत करेंगे। 

वहीं डीसी ने कहा कि पीजीआई चंडीगढ़ में उपचाराधीन 14 घायलों में से दो की मृत्यु हो गई है और अब हादसे के मृतकों की कुल संख्या बढ़कर 8 हो गई है। उन्होंने कहा कि दोनों मृतकों के परिजनों को 50-50 हजार रुपए फौरी राहत के रूप में जिला प्रशासन ने प्रदान कर दिए हैं।

अन्य घायलों के हालात पर पीजीआई के डॉक्टर निरंतर नज़र बनाए हुए हैं और उन्हें हरसंभव उपचार दिया जा रहा है। इसके अतिरिक्त राघव शर्मा ने बताया कि महाप्रबंधक जिला उद्योग केंद्र तथा श्रम अधिकारी को जिला ऊना के सभी औद्योगिक संस्थानों का निरीक्षण कर एक सप्ताह में रिपोर्ट देने के निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि जिला ऊना के जिन उद्योगों में बॉयलर लगे हैं, उनकी भी विशेष रूप से जांच करने को कहा गया है।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *