June 18, 2024

झिरालड़ी में 21 को आयोजित होने वाले जनमंच का लाभ उठाएं क्षेत्रवासी : डीसी

0

हमीरपुर / 18 नवंबर / न्यू सुपर भारत

बड़सर विधानसभा क्षेत्र की राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला झिरालड़ी में 21 नवंबर को आयोजित किए जा रहे जनमंच के लिए जिला प्रशासन और उपमंडल प्रशासन की ओर से सभी तैयारियां तेजी से पूरी की जा रही हैं। उपायुक्त देबश्वेता बनिक ने बताया कि शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज की अध्यक्षता में आयोजित किए जा रहे इस कार्यक्रम में क्षेत्र की ग्राम पंचायत लोहडर, करेर, पाहलू, पटेरा, मोरसू सुल्तानी और नगर पंचायत भोटा के निवासियों की समस्याओं का समाधान किया जाएगा।

क्षेत्रवासियों से जनमंच का लाभ उठाने की अपील करते हुए उपायुक्त ने बताया कि जनसमस्याओं के त्वरित समाधान के लिए इस क्षेत्र के लोगों से पहले ही शिकायतें आमंत्रित कर ली गई हैं तथा इन्हें संबंधित विभागों को प्रेषित किया जा रहा है। जनमंच के दिन विभागीय अधिकारी इन जनसमस्याओं के समाधान का विस्तृत ब्यौरा प्रस्तुत करेंगे। उन्होंने बताया कि संबंधित पंचायतों मेें प्री-जनमंच कार्यक्रम भी आयोजित किए जा रहे हैं, ताकि अधिकांश जनसमस्याओं का समाधान लोगों के घरद्वार पर ही संभव हो सके।

उपायुक्त ने बताया कि 21 नवंबर को जनमंच में जनसमस्याओं की सुनवाई के साथ-साथ लोगों के कई आवश्यक दस्तावेज, प्रमाण पत्र, लाइसेंस और विभागीय योजनाओं से संबंधित कार्ड भी मौके पर ही तैयार किए जाएंगे। इसके अलावा विभिन्न विभागों की प्रदर्शनियां लगाई जाएंगी और स्वास्थ्य व आयुर्वेद विभाग मेडिकल जांच शिविर लगाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *