June 17, 2024

टाहलीवाल से बाथड़ी सड़क को मिले 2 करोड़ – प्रो राम कुमार

0

ऊना / 10 अगस्त / न्यू सुपर भारत

प्रदेश भाजपा प्रवक्ता एवं औद्योगिक विकास निगम के उपाध्यक्ष प्रो. राम कुमार ने कहा कि टाहलीवाल से बाथड़ी सड़क के सुधार के लिए प्रदेश सरकार के उद्योग विभाग ने 2 करोड़ रुपये जारी किए है । उन्होंने कहा कि उद्योग मंत्री बिक्रम ठाकुर के बाथू प्रवास के दौरान उनके समक्ष इस सड़क को नया बनाने की मांग की गई थी व धनराशि उपलब्ध करवाने बारे भी आग्रह किया गया था जिसपर उन्होंने उद्योग विभाग से 2 करोड़ की राशि स्वीकृत कर भेज दी है। जिसके लिए उन्हांेने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर व उद्योग मंत्री बिक्रम ठाकुर का आभार प्रकट किया।

उन्होंने कहा कि अब जल्द यह सड़क भी नई बनकर जनता को समर्पित होगी तथा इस सड़क के बनने का लाभ स्थानीय लोगो के साथ साथ बाहरी राज्यो से आने वाले पर्यटकों व श्रदालुओ को होगा। प्रो. राम कुमार ने कहा कि हरोली के अध्याय में ऐसा पहली बार हुआ है कि हरोली विधानसभा की सभी सड़कों के लिए वर्तमान सरकार द्वारा प्रयाप्त धन दिया जा रहा है।

विधानसभा क्षेत्र में जिस भी सड़क के लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से धन की मांग की गई है उस पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने अपनी स्वीकृति प्रदान करते हुए हरोली पर धन बर्षा की है जिसके लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का बहुत बहुत धन्यवाद करते है। उन्होंने कहा कि घालुवाल से लालुवाल , टाहलीवाल से बाथड़ी तक जो बीत क्षेत्र की कोई ऐसी सड़क नही है जिस पर जयराम सरकार का धन न लगा हो व इस तरह की सड़कें इससे पहले कभी नही बनी है ।

प्रो. राम कुमार ने कहा कि आने वाले समय मे और भी विकास के कार्य हरोली में होंगे व हरोली मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के आशीर्वाद से इसी तरह आगे बढ़ता रहेगा व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर व उद्योग मंत्री बिक्रम ठाकुर का वह हिमाचल प्रदेश के सबसे बड़े प्रोजेक्ट बल्क ड्रग पार्क की स्थापना के लिए पूरे प्रदेश में से हरोली का नाम भेजने के लिए भी उनका धन्यवाद करते है। उन्होंने उम्मीद जताई कि इस बल्क ड्रग पार्क की स्थापना से हरोली विधानसभा में स्थानीय युवाओ को रोजगार मिलेगा व क्षेत्र का कायाकल्प भी होगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *