June 17, 2024

उपायुक्त कार्यालय परिसर में कफ्र्यू के दौरान विभिन्न व्यवस्थाओं को लेकर बैठक – मंत्री सुरेश भारद्वाज

0

शिमला / 25 मार्च / एन एस बी न्यूज़

शिक्षा, विधि एवं संसदीय कार्य मंत्री सुरेश भारद्वाज ने आज उपायुक्त कार्यालय परिसर में कफ्र्यू के दौरान विभिन्न व्यवस्थाओं को लेकर बैठक की। उन्होंने कहा कि यह कफ्र्यू कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए लगाया गया है। सभी एक जुट होकर इससे बचाव के लिए अपना सहयोग प्रदान करें। उन्होंने कहा कि सभी अपने घरों में बने रहें और अति आवश्यकता होने पर ही घर से बाहर निकलें।

उन्होंने सब्जी, किराना, दूध विक्रेता संघ के पदाधिकारियों से कफ्र्यू के दौरान आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति के लिए दी जाने वाली ढील के दौरान रोजमर्रा की वस्तुओं की निरंतर आपूर्ति योजनाबद्ध रूप से प्रदान हो के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।  

उन्होंने कहा कि सामाजिक दूरी बनाए रखें तथा भीड़-भाड़ वाले क्षेत्रों में न जाए। समाज के सभी वर्ग कोरोना वायरस से बचाव के लिए लिए गए इस निर्णय के प्रति सकारात्मक सहयोग प्रदान करें। उन्होंने कहा कि प्रत्येक व्यक्ति को दैनिक उपभोग की वस्तुएं व आवश्यक सेवाएं निरंतर बनी रही इस बारे में निर्णय लिया जा रहा है। बैठक में उपायुक्त शिमला अमित कश्यप, अतिरिक्त उपायुक्त अपूर्व देवगन, पुलिस अधीक्षक ओमापति जम्वाल, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रवीर, जिला खाद्य एवं आपूर्ति नियंत्रक श्रवण तथा सब्जी किराना तथा दुग्ध विक्रेता संघों के पदाधिकारियों सहित उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *