June 17, 2024

सुंदरनगर : 1000 लीटर दूध, दही, पनीर का घर द्वार नही हो पाया वितरण

0

सुंदरनगर / 30 मार्च / राजा ठाकुर

सुंदरनगर बीबीएमबी कालोनी पुलिस कोरोना को लेकर बंद की आड़ में मनमानी पर उतर आई है। कफ्र्यू के दौरान दी गई ढील के बावजूद आमजन से बदसलूकी की घटना आम हो गई अब पुलिस ने कफ्र्यू की आड़ में जरूरी खाद्य सामग्री के वितरण भी रोक डाला है। इस तरह के मामलों में प्रशासन और पुलिस के उच्च अधिकारी भी जन सुविधा को दरकिनार कर कोई सुनाई नहीं कर रहे है। 

बीएसएल थाना पुलिस ने सोमवार को जीरो चौक से थोक विक्रेता का दुकानदारों व उपभोक्ताओं को घर द्वार वितरण रोक दिया। इस घटना से 1000 लीटर दूध, दही और पनीर उपभोक्ताओं को उपलब्ध नहीं हो पाया है। स्थानीय वासी जसवीर, अश्वनी, अंसारी, नितेश, नितिन, मनु और सचिन ने कहा है कि इस घटना से बीबीएमबी पुलिस के क्रुर चेहरा से पर्दा हट गया है। गौर हो कि बीबीएमबी कालोनी पुलिस थाना क्षेत्र का एकमात्र थाना के रूप में प्रसिद्ध रहा है, जहां पुलिस की सामुदायिक योजना को लेकर हर माह बैठक का आयोजन कर नई कार्य योजना तय की जाती रही है। क्षेत्र में इस घटना को लेकर काफी निंदा की जा रही है। इस घटना से घरों में दूध नहीं पहुचा, जिससे छोटे बच्चें और बड़ो को चाय तक नसीब नहीं हो पाई। वितरक अश्वनी हांडा ने कहा कि उन्होंने खाद्य आपूर्ति विभाग के उच्च अधिकारियों से भी बात करवाई। लेकिन पुलिस जवान नही माने और वितरण को रोक दिया। वही सभी क्रेट समय पर खाली ना होने से वापसी वाहन उन्हें ले जाने में भी दिक्कत आ रही है। 

बाक्स 
सुंदरनगर प्रशासन को दूध के वितरण का लेकर मलोह निवासी विकास द्वारा दो दिन पहले किए गए आवेदन पर उसे पास की सुविधा नहीं दी गई है। आग्रह करने पर उसे मंडी का हवाला दिया गया है, जबकि इस दौरान अन्य दर्जनों तरह के पास जारी भी किए गए है। इससे उसके कारोबार भी समाप्त हो गया और क्षेत्र के दर्जनों परिवार भी दूध की आपूर्ति से वंचित रह गए है। 

बयान 
शिकायत मिली है, इस मामले में संबंधित पुलिस अधिकारी से जानकारी ली जा रही है।
प्रकाश चंद मिश्रा एसएचओ व प्रभारी, बीबीएमबी कालोनी पुलिस थाना, सुंदरनगर।   

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *