June 16, 2024

14 महीने झूठी गारंटीयों की फ्लाप फिल्म दिखाते रहे सुक्खू : राजेंद्र राणा

0

हमीरपुर / 20 मई / रजनीश शर्मा ///

सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में विभिन्न स्थानों पर नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक व सुजानपुर उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र राणा ने मुख्यमंत्री सुक्खू पर करारे हमले बोलते हुए कहा कि अपने 14 माह के शासन के दौरान वह जनता को सिर्फ झूठी गारंटियों की फ्लाप फिल्म दिखाते रहे हैं और अपने मित्रों पर प्रदेश का खजाना लूटाते रहे हैं। यही उनकी एकमात्र उपलब्धि है। राजेंद्र राणा ने कहा कि मुख्यमंत्री की रैलियां और नुक्कड़ सभाएं भी बिग फ्लाप साबित हो रही हैं जिस वजह से उनकी मानसिक स्थिति भी उनका साथ नहीं दे रही और वह अपने भाषणों में भी शब्दों की मर्यादा लांघ रहे हैं

उनकी सरकार की लुटिया क्यों डूबी, उसकी असली वजह वह जनता को बताने से घबरा रहे हैं। राजेंद्र राणा ने कहा कि मुख्यमंत्री सुक्खू ने अपने 14 महीने के शासन के दौरान सिर्फ संस्थान बंद करने , प्रदेश को बैक गियर में डालने , चुने हुए विधायकों को जलील करने के साथ-साथ उनके विधानसभा क्षेत्र में विकास पर अंकुश लगाने का काम किया है लेकिन 1 जून को जनता मित्रों की सरकार के इस अहंकारी मुखिया का बोरिया बिस्तर पैक कर देगी। उन्होंने कहा प्रदेश की जनता षडयंत्रों की राजनीति के मास्टरमाइंड को सत्ता से हटाने का पूरा मन बना चुकी है और देश व प्रदेश में अब डबल इंजन की सरकार बनने वाली है।

प्रचंड गर्मी के बावजूद राजेंद्र राणा की नुक्कड़ सभाओ में जनता की उपस्थिति और उत्साह देखते ही बन रहा है और पूरा भाजपा कैडर उनके साथ कदमताल करते हुए हर बूथ से लीड दिलाने का संकल्प लिए हुए है। राजेंद्र राणा अब तक 350 से अधिक नुक्कड़ सभाएं और कार्यक्रम सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर कर चुके हैं और हर जगह उन्हें जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *