June 2, 2024

सूचना एवं जनसंपर्क विभाग में कार्यरत जय प्रकाश सेवानिवृत

0


मंडी / 30 अप्रैल / न्यू सुपर भारत

हिमाचल प्रदेश सरकार के सूचना एवं जनसंपर्क विभाग में साउंड रिकॉर्डिस्ट जय प्रकाश विभाग में 26 वर्षों से अधिक की सेवाएं देने के उपरांत 30 अप्रैल को सेवानिवृत हो गए। वर्तमान में वे जिला लोक संपर्क अधिकारी कार्यालय मंडी में तैनात थे। उन्होंने 7 अक्तूबर, 1994 को जिला लोक सम्पर्क अधिकारी, कार्यालय धर्मशाला में चलचित्र चालक के पद से अपनी सेवाएं आरंभ की थीं । अपने ढ़ाई दशक से अधिक के सेवाकाल में वे किन्नौर, मंडी, कुल्लू और निदेशालय शिमला में सेवारत रहे।


  कोविड प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए सेवानिवृति के अवसर पर विदाई समारोह का आयोजन नहीं किया गया। इस मौके पर जय प्रकाश व उनकी धर्मपत्नी मीना देवी को कार्यालय में केवल सादे तरीके से सम्मानित कर भावभीनी विदाई दी गई।

विभाग के अधिकारियों-कर्मचारियों का निरंतर मिला सहयोग

इस अवसर पर जय प्रकाश ने कहा कि 26 वर्षों 6 माह के कार्यकाल में विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों का उन्हें निरंतर सहयोग मिलता रहा। जिसके कारण वे अपने कर्तव्यों का ठीक से निर्वहन कर पाए।


सेवानिवृति के अवसर पर उप-निदेशक मंजुला कुमारी और जिला लोक सम्पर्क अधिकारी मंडी सहित कार्यालय के सभी अधिकारियों-कर्मचारियों ने उन्हें सुखद व स्वस्थ जीवन के लिए शुभकामनाएं दीं। उन्होंने जय प्रकाश द्वारा विभाग में दी गई सेवाओं की प्रशंसा करते हुए कहा कि वे एक कर्मठ कर्मचारी रहे जो सदैव अपने कार्य के प्रति गंभीर व सजग रहते थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *