June 17, 2024

राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला (बाल ) भरमौर में मनाया जाएगा उपमंडल स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह

0

भरमौर / 18 जनवरी / न्यू सुपर भारत

एसडीएम भरमौर असीम सूद की अध्यक्षता में गणतंत्र दिवस समारोह की तैयारियों को लेकर आज लघु सचिवालय भरमौर के सभागार में बैठक का आयोजन किया गया।बैठक में विभिन्न विभागों के उपमंडल स्तरीय अधिकारियों ने भाग लिया।इस दौरान उप मंडल अधिकारी भरमौर असीम सूद ने कहा कि हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी उपमंडल स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला बाल भरमौर में मनाया जाएगा।

समारोह में मुख्य अतिथि द्वारा 11 बजे ध्वजारोहण किया जाएगा और परेड का निरीक्षण करने के उपरांत पुलिस की टुकड़ियों द्वारा आकर्षक मार्च पास्ट को सलामी दी जाएगी ।उन्होंने संबंधित अधिकारियों को उचित प्रबंध और तय सीमा के भीतर आयोजन की तैयारियों को पूर्ण करने के निर्देश दिए।

उन्होंने कहा कि समारोह के दौरान विभिन्न स्कूलों के बच्चों के द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए जाएंगे और विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेने वाले प्रतिभागियों को पुरस्कृत भी किया जाएगा।
बैठक में तहसीलदार अशोक कुमार, तहसीलदार होली राकेश कुमार , तहसील कल्याण अधिकारी विकास पखरेटिया , चिकित्सा अधिकारी आयुर्वेदिक डॉ सुखविंदर सिंह,ओमी जरियाल विभिन्न विभागों के अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *