May 18, 2024

मंडी : विक्रमादित्य सिंह और कंगना रनौत के बीच होगा चुनावी संग्राम…

0

मंडी / 14 अप्रैल / न्यू सुपर भारत ///

हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा क्षेत्र में दिलचस्प मुकाबला देखने को मिल सकता है. कांग्रेस ने यहां पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के बेटे और राज्य सरकार के मंत्री विक्रमादित्य सिंह को अपना उम्मीदवार बनाया है. यहां भारतीय जनता पार्टी से मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत चुनाव लड़ रही हैं. शनिवार को कांग्रेस ने विक्रमादित्य के नाम पर चर्चा की. सीईसी की बैठक में हुई चर्चा के बाद कांग्रेस ने आधिकारिक तौर पर विक्रमादित्य की उम्मीदवारी का ऐलान किया.

पार्टी ने मंडी के अलावा शिमला सीट से विनोद सुल्तानपुरी को अपना उम्मीदवार बनाया है। गौरतलब है कि भाजपा ने मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत को मंडी से अपना उम्मीदवार बनाया है। प्रतिभा सिंह ने कहा कि हमें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कंगना क्या करती हैं या क्या कहती हैं। मंडी की जनता सदैव हमारे साथ है। उन्होंने बैठक से पहले कहा कि हमने जो दो-तीन नाम शॉर्टलिस्ट किए हैं, उन पर कांग्रेस आलाकमान से चर्चा हो चुकी है.

उन्होंने कहा कि अब यह आलाकमान व कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे पर निर्भर करता है कि वे किस नाम पर मुहर लगाते हैं. कांग्रेस ने कहा कि मंडी से विक्रमादित्य सिंह उनके उम्मीदवार होंगे जबकि शिमला सीट से विनोद सुल्तानपुरी उम्मीदवार होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *