June 16, 2024

प्रदेश सरकार अब लारे ,लपे व घोषणाओं की सरकार : नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री

0

ऊना / 17 अप्रैल / न्यू सुपर भारत

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने हिमाचल दिवस के अवसर पर प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि प्रदेश का गठन कांग्रेस सरकार व नेतृत्व की देन है। उन्होंने कहा कि जो लोग पूछते हैं कि हिमाचल के लिए कांग्रेस ने क्या किया उन्हें हिमाचल दिवस  और  पूर्ण राज्य दिवस के दिन आत्ममंथन कर लेना चाहिए। मुकेश अग्निहोत्री ने हिमाचल दस्तक के साथ विशेष बातचीत करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार अब लारे ,लपे व घोषणाओं की सरकार बन कर रह गई है।

साडे 4 वर्ष जनता का खून चूसने वाली भाजपा की सरकार अब कुछ रियायतें देकर जनता के बीच बने रहने का असफल प्रयास कर रही है।मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर यह बात समझ ले कि अब दाल गलने वाली नहीं है, क्योंकि जनता का भरोसा सरकार से उठ चुका है, जनता ने बदलाव का मन बना लिया है।

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि केवल लोक लुभावनी घोषणाएं चुनावों से पहले करना साबित करता है कि सरकार के पास उपलब्धि नाम पर दिन आने को कुछ नहीं है। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि प्रदेश की बेरोजगारी पर बोलने से भाजपा के नेता डरते हैं, बेरोजगारों के लिए क्या नीति है ?औद्योगिक क्षेत्रों में भी हिमाचल के बेरोजगारों के साथ अब दूसरे तीसरे दर्जे का व्यवहार हो रहा है?

उन्होंने कहा कि युवा वर्ग लगातार रोजगार कार्यालयों में अपने नाम दर्ज कराने में लगा हुआ है और सरकार के पास रोजगार देने व सर्जन की कोई नीति नहीं है. मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि बेरोजगारी को खत्म करने के लिए कारगर कदम उठाने की जरूरत है.

कांग्रेस पार्टी बेरोजगारों के मसलों पर काम करेगी. उन्होंने कहा कि कर्मचारियों पे बैंड,एरियर कर्मचारियों के अन्य मसलों पर मुख्यमंत्री ने चुप्पी साधी हुई, ओल्ड पेंशन स्कीम पर उलझाया जा रहा है,  मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि कांग्रेस पार्टी सत्ता में आते ही पुरानी पेंशन को बहाल करेंगी और आउटसोर्स कर्मचारियों का परमानेंट हल निकाला जाएगा। मुकेश ने कहा कि युवाओं को रोजगार देने के द्वार खोले जाएंगे ।

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि भाजपा की सरकार मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में वेंटिलेटर पर चली गई है ,इस सरकार से कोई आस नहीं है, यह सरकार अब आने वाले चंद महीनों में दम तोड़ने वाली है। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि महंगाई का बहुत बड़ा मसला है, जिसने आम आदमी की कमर तोड़ दी है, हर चीज महंगी हो गई है।

उन्होंने कहा कि पेट्रोल व डीजल के दाम आसमान को छू रहे हैं ,रसोई गैस का सिलेंडर उज्वला और ग्रहणी योजना वाले लाभार्थी भी भरवा नहीं रहे। उन्होंने कहा कि सीमेंट व सरिया के दाम लगातार बढ़ रहे हैं ,ईंट पर जीएसटी बढ़ा दिया गया है। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि सड़क पर टैक्स लग रहे हैं, शराब सस्ती हो रही है, यह भाजपा सरकार की कथनी और करनी में अंतर को दिखाता है ।मुकेश ने कहा कि कानून व्यवस्था की स्थिति खराब हो गई है, आए दिन हत्या, चोरी व डकैती हो रही है, कोई पूछने वाला नहीं है ।

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि जनहित के मुद्दों पर कांग्रेस संघर्ष कर रही है और सड़कों पर रहकर जनता की आवाज को बुलंद करते हुए कांग्रेस पार्टी सत्ता में आएगी और जनता का राज स्थापित किया जाएगा, जनता के लिए सरकार होगी।   उन्होंने कहा कि अब  घोषणाओं से जनता में कुछ नहीं चलेगा अब बदलाव होगा और बहुमत के साथ कांग्रेस सरकार बनाएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *