June 2, 2024

प्रदेश सरकार ने सांसद सुनीता दुग्गल को सौंपी अहम जिम्मेवारी, डिस्ट्रिक्ट इलेक्ट्रिसिटी कमेटी की चेयरपर्सन नियुक्त

0

फतेहाबाद / 15 मार्च / न्यू सुपर भारत

सिरसा लोकसभा क्षेत्र की सांसद सुनीता दुग्गल की कार्य कुशलता व आमजन के हित के लिए संजीदगी से किए गए कार्यों के मद्देनजर प्रदेश सरकार ने सांसद को एक और अहम जिम्मेवारी सौंपी है। प्रदेश सरकार द्वारा सांसद सुनीता दुग्गल को डिस्ट्रिक्ट इलेक्ट्रिसिटी कमेटी का जिला फतेहाबाद की चेयरपर्सन तथा लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत विस नरवाना की को-चेयरपर्सन बनाया गया है।

कमेटी में जिला उपायुक्त को सदस्य सचिव तथा सभी विधायक, जिला परिषद प्रधान, बिजली निगम के चीफ इंजीनियर व अधीक्षक अभियंता को सदस्य नियुक्त किया गया है। डिस्ट्रिक्ट इलेक्ट्रिसिटी कमेटी की हर तीन माह में एक बैठक होगी जिसमें सांसद एवं चेयरपर्सन बिजली निगम द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों व आमजन को दी जा रही विभिन्न योजनाओं के लाभ कार्यों की समीक्षा करेंगी। इसके अलावा बैठक में आमजन की बिजली संबंधी शिकायतें व समस्याएं भी सुनेंगी।

सांसद सुनीता दुग्गल ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने जो जिम्मेवारी उन्हें सौंपी है, उस पर वे खरी उतरेंगी। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा नागरिकों को समुचित बिजली मिले, इसके लिए गंभीरता से कार्य किए जा रहे हैं।

सबका साथ-सबका विकास और सबका विश्वास की नीति पर चलते हुए हर क्षेत्र में बिना भेदभाव के विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। डिस्ट्रिक्ट इलेक्ट्रिसिटी कमेटी के चेयरपर्सन की जिम्मेवारी मिलने पर उनकी प्राथमिकता रहेगी कि बिजली निगम द्वारा करवाए जा रहे विकास कार्यों में और अधिक तेजी आए और लोगों को सरकार की योजनाओं का लाभ सरलता से मिले।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *