May 18, 2024

बादल फटने की घटना के उपरांत अजय सोलंकी रात भर कंडईवाला में प्रभावितों के साथ रहे

0

नाहन / 14 अगस्त / न्यू सुपर भारत

रविवार सांय बर्मापापड़ी पंचायत के कंडईवाला गांव में बादल फटने के कारण क्षेत्र में जानमाल का नकसान हुआ है। इस दुखद घटना में किसानों की भूमि, फसल और पशुधन का काफी बड़ा नुकसान हुआ है। विधायक नाहन अजय सोलंकी घटना की सूचना मिलने के उपरांत कंडईवाला पहुंचे तथा राहत एवं बचाव कार्यों का जायजा लिया और प्रभावित परिवार से भी मिले। उन्होंने प्रशासन के अधिकारियों को सभी प्रभावितों को उचित मुआवजा देने तथा बचाव और राहत कार्य को शीघ्र करने के लिए कहा।

रविवार सांय जैसी ही विधायक अजय सोलंकी को कंडईवाला में बादल फटने के कारण हुये नुकसान की सूचना मिली वह तुरंत कंडईवाला के लिए रवाना हो गये। अजय सोलंकी रविवार पूरी रात्रि कंडईवाला में प्रभावित परिवारों के साथ रहे और राहत एवं पुनर्वास कार्यों को अपनी देखरेख में संचालित किया। इसके साथ ही कटोला के समीप चरूवाला गांव में एक महिला के मलबे में दबे होने की सूचना मिलने पर सोमवार प्रातः से ही घटना स्थल पर उपस्थित हैं और बचाव एवं राहत कार्य की मॉनिटरिंग कर रहे हैं। एनडीआरएफ की टीम भी मौके पर पहुंच गई है।


अजय सोलंकी ने इस अवसर पर कहा कि नाहन के बर्मापापड़ी पंचायत के कंडईवाला में रविवार सांय बादल फटने से जहां किसानों की फसल को नुकसान हुआ वहीं पर भूमि कटाव के साथ पशुधन का नुकसान भी हुआ है। इसके साथ ही कटोला के समीप चरूवाला में एक महिला के मलवे में दबे होने की दुखद घटना भी है। उन्होंने कहा कि प्राकृतिक आपदा की यह घटना अत्यंत दुखद है और इस कठिन घड़ी में वह चटटान की तरह लोगों के साथ खड़े हैं। उन्होंने कहा कि प्रशासन द्वारा प्रभावित परिवारों को यथा संभव सहयोग के साथ ही तीव्रता से राहत एवं पुनर्वास कार्य को अंजाम दिया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *