June 16, 2024

एसडीएम कुलभूषण बंसल ने सब्जी मंडी में लोगों को वितरित किए मास्क

0


फतेहाबाद / 13 मई / न्यू सुपर भारत


उपायुक्त डॉ. नरहरि सिंह बांगड़ के दिशा निर्देशानुसार एवं मार्गदर्शन में जिला रेडक्रॉस सोसायटी के सहयोग से उपमंडलाधीश कुलभूषण बंसल की उपस्थिति में जिले की डेरा सच्चा सौदा संस्था व स्थानीय श्री अंजनी माता सोसायटी द्वारा सब्जी मडी फतेहाबाद में लोगों को मास्क वितरित किए गए। इसके अलावा स्वास्थ्य विभाग द्वारा चलाए जा रहे सैम्पलिंग कार्यक्रम के तहत लोगों की कोरोना जांच भी की गई।


इस मौके पर उपमंडलाधीश कुलभूषण ने कहा कि हमें कोविड जैसी महामारी के दौर में कोरोना से बचने के लिये सर्तक होना बहुत ही जरूरी है और जिसके लिए नियमों जैसे मास्क पहनना, दो गज की दूरी व हाथों को सेनिटाइज करना/साबुन से धोना की पालना करना अति आवश्यक है। उन्होंने आमजन से अपील करते हुए कहा कि हमें जिला प्रशासन व सरकार द्वारा दिए जा रहे हिदायतों व निर्देशों की सख्ती से पालना करनी चाहिये।

रेडक्रॉस सोसायटी आमजन को जागरूक करने में अह्म रोल अदा कर रही है और सभी संस्थाओं को साथ लेकर चल रही है। इस अवसर पर जिला रेडक्रॉस सोसायटी के सचिव नरेश झाझड़ा, मार्किट कमेटी सचिव संजीव सचदेवा, फार्मासिस्ट सुनील भाटिया, राकेश सिंगला, विपिन कुमार, राजेश गर्ग, लक्ष्मण दास अरोड़ा, कपिल नारंग, राज कुमार सहित विभिन्न सामाजिक-धार्मिक संगठनों के प्रतिनिधि मौजूद रहे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *