June 17, 2024

गुरद्वारा शहीदा सिंहा व खालसा यूथ क्लब वार्ड चार संतोखगढ़ की सभा ने वितरित किया राशन

0

राशन वितरित करते गुरद्वारा शहीदा सिंहा व्खा लसा यूथ क्लब संतोखगढ के सदस्य (सतविंद्र)

ऊना / 27 मार्च / राजन चब्बा

एक तरफ देश कोरोना वायरस की चपेट से गुजर रहा है । वही  21 दिन का लॉक डाउन होने के बाद ना तो घर से वाहर निकल नही सकते है । सभी उद्योगों व कंट्रक्शन  काम भी बन्द पड़े इस समय दिहाडीदार को खाने के लाले पड़े है। जिसने जो कमाना  भी खाना है उनके लिए चुनौती का बखत। पर चाह कर भी कुछ नही कर सकते है । इस समय थोड़ी राहत देने के लिए गुरद्वारा शहीदा सिंहा व खालसा यूथ क्लब वार्ड चार संतोखगढ़ की सभा ने ऐसे बख्त में आगे हाथ बढ़ाए है ।

जिन्होंने जरूरतमंद लोगों को राशन देकर बढ़ रही कमी को पूरा कर रही है। जिसने राशन को पैक कर जरूरतमंद लोगो को बांटा। जिन वच्चो को दूध की जरूरत होगी बो भी मुहिया करवाई जाएगी। वही इस काम के लिए सभा ने प्रशासन से मांग की हमे कर्फ़्यू में  दो सेवादारों को परमिशन दे कि हम जरूरतमंद के घर तक राशन पोहुँचा सके। ताकि मानवता की सेवा की सेवा में कोई कमी ना आ सके। 

गुरद्वारा के पदाधिकारियों ने कहा कि सरकार गुरद्वारा शहीदा सिंहा के हाल को जरूरत पड़ने पर  को क्वारेंटाइन केंद्र ओर अस्पताल के लिए उपयोग कर सकती है ओर खाने की भी सुविधा गुरद्वारे की तरफ से होगी। 

इस अवसर पर गुरबीर सिंह, इकबाल सिंह, सोमनाथ, सतनाम सिंह, सतवीर सिंह, चरणजीत सिंह, मलकियत सिंह, संतोख सिंह, रविन्द्र सिंह, रंजीत सिंह, हरविंदर सिंह आदि मौजूद रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *