May 18, 2024

रीना कश्यप ने बतौर मुख्यतिथि की दूसरी सांस्कृतिक संध्या में शिरकत

0

नाहन / 09 सितम्बर / न्यू सुपर भारत

सिरमौर जिला के सराहां के प्रसिद्ध राज्य स्तरीय वामन द्वादशी मेला की दूसरी सांस्कृतिक संध्या में हिमाचल पुलिस के हॉर्मनी ऑफ द पॉइंस ऑर्केस्ट्रा बैंड ने बेहतरीन प्रस्तुतियों से लोगों को अपनी धुनों पर थिरकने के लिए मजबूर किया। इसके अतिरिक्त, स्टार कलाकार कुमार साहिल तथा स्थानीय कलाकारों ने भी अपनी संगीतमई  प्रस्तुतियों से श्रोताओं का भरपूर मनोरंजन किया।

गत सांय सराहां मेला मैदान में आयोजित दूसरी सांस्कृतिक संध्या में विधायक पच्छाद रीना कश्यप ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। उन्होंने इस अवसर पर उपस्थित लोगों को वामन द्वादशी मेले की बधाई दी और सांस्कृतिक संध्या में कलाकारों की प्रस्तुतियों का लुत्फ़ उठाया। उन्होंने मेला समिति को बेहतर प्रबंधों के लिए बधाई दी और कलाकारों की हौंसला अफजाई की।

इस अवसर पर उपमंडल अधिकारी (ना0) पच्छाद एवं सदस्य सचिव राज्य स्तरीय वामन द्वादशी मेला कमेटी डॉ संजीव कुमार धीमान ने मुख्य अतिथि का स्वागत किया तथा तथा उन्हें टोपी, मफलर व स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया। इसके अतिरिक्त उन्होंने हिमाचल प्रदेश कृषि विपणन बोर्ड के अध्यक्ष बलदेव भंडारी को भी टोपी, मफलर व स्मृति चिन्ह भेंट किया। 
इस मौके पर पच्छाद भाजपा मंडल के अध्यक्ष सुरेन्द्र नेहरू व अन्य गणमान्य लोग भी उपस्थित रहे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *