June 16, 2024

रतिया विस क्षेत्र में नागरिकों को समुचित रूप से बिजली आपूर्ति हो सुनिश्चित : लक्ष्मण नापा -बिजली निगम के अधिकारियों के साथ बैठक कर विकास कार्यों की समीक्षा की

0

रतिया/फतेहाबाद / 08 जनवरी / राजन चब्बा


रतिया के विधायक एडवोकेट लक्ष्मण नापा ने शुक्रवार को फतेहाबाद में भूना रोड स्थित लोक निर्माण विभाग के रेस्ट हाउस में बिजली विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक कर विकास कार्यों की समीक्षा की और नागरिकों को समुचित रूप से बिजली उपलब्ध करवाने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इस दौरान विधायक ने नागरिकों की समस्याओं को भी सुना और अधिकांश समस्याओं का मौके पर समाधान किया। विधायक ने लोगों कोआवश्वासन दिया कि उनकी सभी जायज मांगों को संबंधित विभाग से तालमेल कर जल्द हल करवाने का प्रयास किया जाएगा।


विधायक लक्ष्मण नापा ने बिजली विभाग के अधिकारियों को यह भी निर्देश दिए कि वे म्हारा गांव जगमग गांव योजना के तहत रतिया क्षेत्र के सभी गांवों व ढाणियों में निर्धारित समयावधि तक बिजली उपलब्ध करवाना सुनिश्चित करें। इसके अलावा विधायक ने गांवों व ढाणियों में बिजली के नीचे लटकते तारों को ऊंचा करने, नये ट्रांसफार्मर व बिजली पोल लगाने तथा उनकी रिपेयरिंग के संबंध में भी अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि रतिया विधानसभा क्षेत्र के लोगों की समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर हल किया जाएगा और हलका का चहुंमुंखी विकास करते हुए इसे विकास के मामले में अव्वल बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में मुख्यमंत्री मनोहर लाल के ओजस्वी नेतृत्व में सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में समान रूप से विकास कार्य करवाए जा रहे हैं।

प्रदेश सरकार हरियाणा एक हरियाणवी एक तथा सबका साथ सबका विकास के नारे को चरितार्थ करते हुए प्रत्येक वर्ग कल्याण के लिए अनेक योजनाओं को क्रियांवित किया है। विधायक ने नागरिकों से आह्वान किया कि वे संबंधित विभाग ने प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों व योजनाओं की जानकारी लेकर ज्यादा से ज्यादा लाभ उठाएं।


फोटो कैप्शन: भूना रोड स्थित पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में बिजली निगम के अधिकारियों के साथ बैठक कर आवश्यक दिशा निर्देश देते विधायक एडवोकेट लक्ष्मण नापा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *