June 17, 2024

घुमारवीं में एक करोड़ 28 लाख रुपए से निर्मित होने वाले उप कोषागार भवन का राजेन्द्र गर्ग ने किया शिलान्यास

0

बिलासपुर / 16 अगस्त / न्यू सुपर भारत

खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले मंत्री राजेंद्र गर्ग ने आज घुमारवीं में उप कोषागार भवन व आवासीय भवन का शिलान्यास किया। एक करोड़ 28 लाख रुपए की लागत से निर्मित होने वाले कोषागार भवन व आवासीय भवन के निर्माण के लिए कार्य आवंटित कर दिया गया है।
 उन्होंने कहा कि इस कोषागार के निर्माण से विभाग को अपना भवन प्राप्त होगा।

उन्होंने कहा कि सभी विभागों के कर्मचारियों को इसका लाभ प्राप्त होगा और अपने कार्य को निपटाने में सुविधा मिलेगी। उन्होंने बताया कि कोषागार के निर्माण को 1 वर्ष में पूरा कर लोगों को समर्पित कर दिया जाएगा।


 उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार जहां एक और ग्रामीण व पिछड़े तथा दूर दराज क्षेत्रों के सर्वांगीण विकास के लिए प्रयासरत हैं वहीं सरकार प्रदेश के कर्मचारियों का भी पूर्ण ध्यान रख रही है। कर्मचारियों के हितों को ध्यान में रखते हुए कल जिला मण्डी में राज्य स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह के दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने जुलाई महीने से प्रदेश के कर्मचारियों एवं पेंशनरों को 6 प्रतिशत डीए देने की घोषणा की है। प्रदेश सरकार छठे वेतन आयोग को लागू करने से पहले ही प्रदेश के कर्मचारियों को अंतरिम राहत प्रदान कर रही है।


 उन्होंने कहा कि घुमारवीं में लोगों को एक ही छत के नीचे सभी विभागों की सेवाएं प्रदान करने के लिए संयुक्त सचिवालय भवन का निर्माण कार्य आरंभ कर दिया गया है।
 इस अवसर पर जिला कोषाधिकारी गौरव महाजन ने मुख्य अतिथि महोदय को शाॅल और टोपी पहना कर सम्मानित किया।

इस दौरान भाजपा मंडल अध्यक्ष सुरेश ठाकुर, अनुसूचित जाति मोर्चा अध्यक्ष धनीराम सांखला, लोक निर्माण विभाग अधिशासी अभियंता दीपक कपिल, जल शक्ति विभाग अधिशासी अभियंता सतीश शर्मा, उप कोषाधिकारी घुमारवीं सुखदेव सहित अन्य गणमान्य लोग भी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *