June 17, 2024

प्रेस क्लब ने लिफ्ट के पास मजदूर परिवारों को बांटी खाद्य सामग्री

0

खाद्यान्नों की ढुलाई की निविदाएं 27 जुलाई को

शिमला / 30 मार्च / राजन चब्बा

प्रेस क्लब शिमला ने कफर्यू व लाॅकडाउन के चलते बेरोजगार हुए गरीब परिवारों की मदद का बीड़ा उठाया है। इस कड़ी में सोमवार को लिफ्ट के पास अस्थायी आवास में रह रहे पांच मजदूर परिवारों के 17 लोगों को राशन वितरित किया गया। 

दिहाड़ी मजदूरी से वंचित ये मजदूर उत्तर प्रदेश, झारखंड व हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिला के रहने वाले हैं। प्रेस क्लब के पदाधिकारियों को सूचना मिली थी कि इनके पास खाने-पीने का सामान उपलब्ध नहीं है। 

प्रेस क्लब के अध्यक्ष अनिल भारद्वाज (हैडली) के नेतृत्व में पदाधिकारियों ने इन श्रमिकों को आटा, चावल, चीनी, दाल, तेल, मसाले, साबुन व इनके बच्चों में बिस्किट का वितरण किया। इनमें झारखंड के राजबीर, शंकर, अक्षय, सुरेखा, विमल, अजीत, उमेश, करण, सरूपूर्णी, अरावती, लोकेश, उतर प्रदेश के राकेश, नागेंद्र, अजय और सिरमौर के कुलदीप, बहादुर सिंह व सोमराज शामिल हैं। इसके अलावा रिप्पन अस्पताल के समीप एक मजदूर को भी राशन देकर मदद पहुंचाई। 

इस मौके पर प्रेस क्लब के अध्यक्ष अनिल भारद्वाज (हैडली), महासचिव देवेंद्र वर्मा, उपाध्यक्ष पराक्रम चंद, कोषाध्यक्ष उज्जवल शर्मा, सदस्य विशाल सरीन और दिनेश अग्रवाल मौजूद रहे।

प्रेस क्लब शिमला के अध्यक्ष अनिल भारद्वाज (हैडली) ने बताया कि क्लब द्वारा लगातार जरूरतमंद व बेसहारा लोगों का पता लगाकर उन्हें घर पर राशन बांटा जा रहा है। अगर किसी जरूरतमंद व गरीब व्यक्ति को राशन की जरूरत है, तो वह उनके व प्रेस क्लब के पदाधिकारियों के मोबाइल नंबर पर संपर्क कर सकता है। मुश्किल की इस घड़ी में ऐसे लोगों की उचित मदद की जाएगी।
———————
मोबाइल नंबर-
अनिल हेडली (अध्यक्ष)—9418051111
देवेंद्र वर्मा (महासचिव)—-9418300842
उज्ज्वल शर्मा (कोषाध्यक्ष)—9418187690

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *