May 18, 2024

एम्स चारदीवारी निर्माण से प्रभावित लोगों के लिए होगा परिधीय सड़क का निर्माण – पंकज राय

0

बिलासपुर / 29 जनवरी / न्यू सुपर भारत

निर्माणाधीन एम्स बिलासपुर की चारदीवारी के निर्माण से राजपुरा तथा नोआ गांव के लोगों के रास्ते प्रभावित होने के कारण स्थानीय लोगों द्वारा उठाए गई शिकायत के बारे में उपायुक्त पंकज राय की अध्यक्षता में जिला प्रशासन, एम्स प्रबंधन व निर्माण कर रही कम्पनी के प्रतिनिधियों द्वारा एक संयुक्त निरीक्षण किया गया।

उपायुक्त पंकज राय ने बताया कि एम्स के साथ लग रहे गांव के लोगों के रास्तों के प्रभावित होने से सम्बन्धित शिकायत को मौके पर निपटाने के लिए निदेशक एवं उप निदेशक एम्स, एसडीएम सदर, तहसीलदार सदर तथा एचएससीसी कम्पनी के प्रतिनिधि, स्थानीय पंचायत के प्रधान व प्रतिनिधि तथा प्रभावित लोगों के मध्य बातचीत की गई तथा समस्या का समाधान निकाला गया।

उपायुक्त ने बताया कि उक्त गांव के लोगों को रास्ता देने के लिए अलग से एक परिधीय सड़क का निर्माण करने का निर्णय लिया गया है जिससे क्षेत्र के लोगों की रास्ते प्रभावित होने की समस्या का समाधान होगा। उन्होंने बताया कि सरकार के दिशा निर्देशों के अनुसार उक्त मामले को निपटाने के लिए प्रभावित लोगों से मौके पर जाकर बातचीत की गई।

उन्होंने बताया कि परिधीय सड़क के निर्माण से गांव के लोगों की समस्या का समाधान होगा तथा एम्स की चारदीवारी के निर्माण का कार्य भी र्निविघ्न पूर्ण होगा।

इस दौरान कार्यकारी निदेशक एम्स डॉ. वीर सिंह नेगी, उप चिकित्सा अधिक्षक एम्स डॉ. संजय विक्रांत, एसडीएम सदर सुभाष गौतम, तहसीलदार सदर हरि सिंह यादव तथा एचएससीसी कम्पनी के प्रतिनिधि, स्थानीय पंचायत के प्रधान व प्रतिनिधि सहित प्रभावित लोग भी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *