May 18, 2024

नये बस स्टैंड से हुआ बसों का परिचालन प्रारंभ

0

बहादुरगढ़ / 5 अगस्त / न्यू सुपर भारत

हरियाणा रोडवेज विभाग द्वारा शुक्रवार को शहर के नवनिर्मित बस स्टैंड से यात्री बसों का परिचालन प्रारंभ कर दिया गया है। जीएम रोडवेज नरेंद्र गर्ग ने नये बस स्टैंड पर विधिवत रूप से पूजा अर्चना उपरांत रोहतक और बेरी के लिए बसों को रवाना किया। उल्लेखनीय है कि डीसी कैप्टन शक्ति सिंह और एसपी वसीम अकरम ने बुधवार को नये बस स्टैंड का निरीक्षण करते हुए बसों का परिचालन शुरू करने के निर्देश विभागीय अधिकारियों को दिए थे।

17 करोड़ रुपये की लागत से लगभग 52 हजार वर्ग फुट एरिया में बनकर तैयार हुए नये बस स्टैंड में बसों के सुचारू आवागमन और यात्रियों की सुविधा के लिए 18 वेेज बनाए गए हैंं। नये बस स्टैंड की इमारत दो मंजिला बनाई गई है । दो मंजिला इमारत में यात्रियों की सुविधा का पूरा ध्यान रखा गया है।  विभागीय कार्यालयों के लिए भी पूरा स्थान उपलब्ध हो गया है।  

पुराने बस स्टैंड से नये बस स्टैंड  तक  सिटी बस सेवा
जीएम रोडवेज गर्ग ने बताया कि यात्रियों की सुविधा के लिए विभाग द्वारा पुराने बस स्टैंड से नये बस स्टैंड तक सीटी बस सेवा शुरू की जाएगी। सीटी बस सेवा का किराया पांच रुपये निर्धारित किया गया है। सीटी बस सेवा की समय सारिणी यात्रियों की सुविधा और आवश्यकतानुसार तय की जाती रहेगी।

नये बस से रोहतक व बेरी के लिए रवाना हुई बसें
शहर के नये बस स्टैंड से यात्रियों को लेकर पहली व दूसरी बस रोहतक व धर्मनगरी बेरी के लिए रवाना हुई। बसों को निरीक्षक किरोड़ीमल और टीवीएफ राजेश कुमार ने हरी दिखाकर रवाना किया। इस दौरान , स्टेशन सुपरवाइजर सतीश लुहाच, आरएसओ रमेश धनखड़, ड्यूटी निरीक्षक रणबीर, विक्की, साहब सिंह जेई लोक निर्माण विभाग, नरेश कुमार ,राजेश कुमार सहित अन्य रोडवेज के कर्मचारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *