June 17, 2024

ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री जिला ऊना के प्रवास पर

0

ऊना / 27 अगस्त / न्यू सुपर भारत

ग्रामीण विकास, पंचायती राज, कृषि, मत्स्य तथा पशु पालन मंत्री वीरेंद्र कंवर शनिवार से जिला ऊना के प्रवास पर रहेंगे। यह जानकारी देते हुए एक सरकारी प्रवक्ता ने कहा कि शनिवार को वीरेंद्र कंवर प्रातः 10.30 बजे समूर कलां में रोड साइड सुविधा भवन के निर्माण कार्य का शिलान्यास करेंगे। इसके उपरांत वह 11.30 बजे डंगोली में लिंक रोड़ का भूमि करेंगे तथा 12.30 बजे कोटला कलां अप्पर में पंचवटी पार्क की आधारशिला रखेंगे।

वीरेंद्र कंवर सांय 3 बजे रैनसरी में सामुदायिक भवन का शिलान्यास करने के बाद 4 बजे सर्किट हाउस ऊना में जन समस्याओं का निवारण करेंगे। प्रवक्ता ने कहा कि 29 अगस्त को ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर प्रातः 11 बजे बीहड़ू कलां में हैलीपैड की आधारशिला रखने के बाद दोपहर 12 बजे बीहड़ू कलां में सब तहसील कार्यालय व आवासीय भवन का शिलान्यास करेंगे।

वीरेंद्र कंवर 30 अगस्त को अंबेडकर भवन थाना कलां में पात्र लाभार्थियों को इंडक्शन हीटर का वितरण करेंगे।सरकारी प्रवक्ता ने कहा कि 31 अगस्त को ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर प्रातः 11 बजे बसाल में तथा दोपहर 12 बजे धमांदरी में सिंचाई ट्यूबवैल का शुभारंभ करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *