June 18, 2024

नवीन शर्मा ने विभिन्न घोषणाओं के लिए मुख्यमंत्री का आभार जताया

0

हमीरपुर / 19 मार्च / न्यू सुपर भारत

हिमाचल प्रदेश कौशल विकास निगम के समन्वयक नवीन शर्मा ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर केे हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र के  एक दिवसीय दौरे को सफल बताया है। नवीन शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री ने लंबलू में आयोजित कार्यक्रम के दौरान जहां 165 करोड़ रुपये की विभिन्न विकासात्मक योजनाओं के उदघाटन-शिलान्यास किए, वहीं मौके पर ही कई घोषणाएं करके क्षेत्रवासियों को गदगद कर दिया।

विकास कार्यों के उदघाटन और शिलान्यास तथा विभिन्न घोषणाओं के लिए आभार व्यक्त करते हुए नवीन शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री ने सवा चार साल के अपने कार्यकाल के दौरान समूचे प्रदेश का एक समान विकास किया है और समाज के हर वर्ग को लाभान्वित किया है। नवीन शर्मा ने कहा कि लंबलू में जनसभा के दौरान लोगों द्वारा उठाई गई विभिन्न मांगों को मुख्यमंत्री ने मौके पर ही पूरा कर दिया।

उन्होंने कहा कि लंबलू में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र और पशु चिकित्सालय खोलने की मांग लंबे समय से चली आ रही थी। मुख्यमंत्री ने इन दोनों संस्थानों को खोलने की घोषणा करके क्षेत्रवासियों को बहुत बड़ी सौगात दी है। इसके अलावा ताल के पशु औषधालय को पशु चिकित्सालय बनाने और हाई स्कूल भरठयाण को सीनियर सेकेंडरी स्कूल के रूप में अपग्रेड करने की घोषणा से भी क्षेत्रवासियों को बहुत बड़ी राहत प्रदान की है।  

नवीन शर्मा ने कहा कि सवा चार वर्षों के दौरान प्रदेश सरकार ने हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र के लिए करोड़ों रुपये की नई योजनाएं मंजूर की है। क्षेत्र की पेयजल समस्या के स्थायी समाधान के लिए जल जीवन मिशन के तहत करोड़ों रुपये का बजट उपलब्ध करवाया गया है। सडक़ों के निर्माण और रख-रखाव में हमीरपुर एक आदर्श विधानसभा क्षेत्र के रूप में उभरा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *