June 18, 2024

नालागढ़ उपमंडल के अंतर्गत 11 से 14 अप्रैल तक आयोजित किए जा रहे कोरोना वायरस टीकाकरण महोत्सव के संबंध में विशेष प्रचार वाहनों के द्वारा किया जा रहा जागरूक

0

नालागढ़ / 12 अप्रैल / न्यू सुपर भारत

नालागढ़ उपमंडल के अंतर्गत 11 से 14 अप्रैल तक आयोजित किए जा रहे कोरोना वायरस टीकाकरण महोत्सव के संबंध में क्षेत्र वासियों को विशेष प्रचार वाहनों के द्वारा जागरूक किया जा रहा है। इस संबंध में अधिक जानकारी एसडीएम नालागढ़ महेंद्र पाल गुर्जर ने बताया कि इस टीकाकरण महोत्सव के दौरान  45 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के व्यक्तियों का टीकाकरण किया जा रहा है। इस विशेष टीकाकरण अभियान के संबंध में बी बी एन सहित उपमंडल के ग्रामीण एवं दूर-दराज क्षेत्रों में लोगों को कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए टीकाकरण के महत्त्व बारे बताया जा रहा है तथा उन्हें इस दौरान टीकाकरण करवाने के लिए प्रेरित किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि 12 अप्रैल को मानपुरा, हररायपुर, बद्दी, बरोटीवाला, झाड़माजरी, बिल्लांवाली, नानोवाल, नीला खेड़ा, बर्धमान, स्वराज माजरा,  कुम्हार हटी, रामशहर, दिगल, बहेड़ी, भनेड़, महादेव, जंदू तथा कोईड़ू सहित बीबीएन के विभिन्न क्षेत्रों में क्षेत्रवासियों को इस संबंध में जागरूक किया गया। उन्होंने बताया कि  11 अप्रैल को भी उपमंडल के चुहूवाल, घंनसोत, सेरी, फ्रेंड्स कॉलोनी, दतोवाल, रडियाली, नंगल, गोलजमाला, झिड़िवाला, रेड़ू, महादेव पंजैहरा, अंदरोला, नानोवाल, निचला खेड़ा, बागबानियां, खरुणी, मानपुरा, किशनपुरा, भुड तथा बद्दी इत्यादि क्षेत्रों में आमजन को इस संबंध में जागरूक किया गया।

उन्होंने बताया कि टीकाकरण महोत्सव से संबंधित जन जागरूकता अभियान 14 अप्रैल तक जारी रहेगा। एसडीएम नालागढ़ ने क्षेत्र के 45 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के निवासियों से अपील की कि कोरोना वायरस टीकाकरण महोत्सव के दौरान  ज्यादा से ज्यादा संख्या में टीकाकरण करवाएं तथा  इस संबंध में अपने निकटतम संबंधियों तथा मित्रों को भी प्रेरित एवं जागरूक करें।    

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *