June 16, 2024

मेगा स्पेशियलिटी मैडिकल कैंप 16 अप्रैल को पुराना बस अड्डा ऊना में

0

ऊना / 14 अप्रैल / न्यू सुपर भारत

पुराना बस अड्डा, ऊना में 16 अप्रैल को प्रयास सोसायटी के माध्यम से मेगा स्पेशियलिटी कैंप का आयोजन किया जा रहा है। शिविर में हाईटैक मशीनें भी लाई जा रही हैं जिनके द्वारा मौके पर ही लोगों की जांच की जाएगी। इस बारे जानकारी देते हुए छठे राज्य वित्तायोग के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने बताया कि मैडिकल कैंप मंे लोगों को निशुल्क दवाईयां भी वितरित की जाएंगी।

सतपाल सिंह सत्ती ने बताया कि मेगा स्पेशियलिटी मैडिकल कैंप में एम्स और पीजीआई के अलावा अन्य निजी अस्पतालों के चिकित्सा विशेषज्ञ रोगियों की जांच करेंगे। उन्होंने बताया कि इस शिविर में मैडिसीन, गाईनी, पीडियेट्रिक्स, ईएनटी, ब्रेस्ट केंसर, सर्वाईकल, प्रोस्टेट कैंसर, ल्यूकीमिया, लंग एंड ब्रोंकल कैंसर, ओरल कैंसर, कोक्लियर इंप्लांट, गैस्ट्रो सर्जरी, साईकैरिस्ट, चाईल्ड एंड एडोल्सेन्ट साईकैट्रिस्ट, डरमेटोलाॅजी एवं काॅस्मेटोलाॅजी, आॅफथैल्मोलाॅजी,

कैटेरेक्ट, ग्लूकाॅमा, कार्डियोलोजी, डैन्टल केयर, ओरल केयर सहित अन्य बीमारियों से संबंधित विशेषज्ञ डाॅक्टर अपनी सेवाएं देंगे।सतपाल सिंह सत्ती ने पंचायत राज संस्थाओं के प्रतिनिधियों को आहवान किया है कि अपने क्षेत्र में इस मेगा कैंप के आयोजन बारे ज्यादा से ज्यादा प्रचार प्रसार करें ताकि अधिक से अधिक लोग इस कैंप का लाभ उठा सकें। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *