June 16, 2024

देश पर कुर्बान होने वाले वीरों और सेनानियों की धरती वीरभूमि हमीरपुर का नाम सदा रोशन होता रहे: धूमल

0

हमीरपुर / 1 सितम्बर / न्यू सुपर भारत

हमीरपुर ज़िले की 51वीं सालगिरह के मौके पर ज़िला वासियों को बधाई देते हुए वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री प्रोफेसर प्रेम कुमार धूमल ने हमीरपुर जिला की उन्नति और प्रगति की कामना की है। उन्होंने कहा कि देश के लिए अपने प्राण न्योछावर करने वाले वीरों और सेनानियों की धरती वीरभूमि हमीरपुर का नाम सदा रोशन होता रहे। गत 50 वर्षों में अस्तित्व में आने के बाद हमीरपुर जिला ने अब तक उन्नति और विकास के कई मौके देखे हैं और भविष्य में अभी कई और आयाम हमीरपुर जिला छुएगा।

हमीरपुर जिला के लोग खुशहाल हों, उनका जीवन समृद्धशाली हो और कृषि, शिक्षा, स्वास्थ्य, परिवहन एवं स्वरोजगार के क्षेत्र में हमीरपुर के लोग और तरक्की करें ऐसी कामना करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री ने जिला के तमाम उन लोगों का भी धन्यवाद व्यक्त किया है जिन्होंने हमीरपुर को वर्तमान स्वरूप तक पहुंचाने में अपना योगदान दिया है।

हमीरपुर जिले के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्हें विश्वास है वीरभूमि हमीरपुर की जनता कड़ी मेहनत और दृढ़ निश्चय के साथ सुनहरे कल और आत्मनिर्भरता को लक्ष्य बनाकर चलेगी तथा हमीरपुर के मान सम्मान को और आगे बढ़ाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *