May 18, 2024

जिला परिषद की त्रैमासिक बैठक में कई मुद्दों पर हुई चर्चा

0

हमीरपुर / 30 दिसंबर / न्यू सुपर भारत

जिला परिषद की त्रैमासिक बैठक शुक्रवार को परिषद की अध्यक्ष बबली देवी की अध्यक्षता में आयोजित की गई। इसमें विभिन्न सदस्यों द्वारा उठाए गए कई मुद्दों पर संबंधित अधिकारियों के साथ विस्तार से चर्चा की गई।बैठक में लदेड़ा-जाहू सडक़ पर पुराने एवं खतरनाक पेड़ों को हटाने, उखली में हैंडपंप की पुनस्र्थापना, धनेटा बस स्टॉप पर शौचालय के निर्माण, धनेटा चौक पर ट्रैफिक लाइट्स लगाने, ग्राम पंचायत हथोल में डंगों के निर्माण, चैंथ खड्ड में चैक डैम के साथ कूहलों की मरम्मत, बदारन में ट्रांसफार्मर की क्षमता बढ़ाने, धमरोल पंचायत में 15वें वित्त आयोग की धनराशि के व्यय तथा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भवन की मरम्मत, जाहू पुल के साथ दीवार के निर्माण, ग्राम पंचायत भोरंज,

धीरड़ और पलपल में 15वें वित्त आयोग की धनराशि के व्यय के अलावा कई अन्य मुद्दों के संबंध में जिला परिषद सदस्यों ने विभागीय अधिकारियों से जवाब तलब किया। बैठक में परिषद के आय-व्यय और अन्य प्रस्तावों पर भी व्यापक चर्चा की गई। परिषद अध्यक्ष ने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे सदस्यों की ओर से उठाई गई  सभी समस्याओं एवं मामलों का निपटारा करके इसकी सूचना प्रेषित करें।

इस अवसर पर एडीसी एवं परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जितेंद्र सांजटा ने सभी अधिकारियों से कहा कि वे जिला परिषद सदस्यों की ओर से उठाए गए मुद्दों के समाधान के लिए त्वरित कदम उठाएं बैठक के दौरान जिला पंचायत अधिकारी एवं परिषद के सचिव हरबंस सिंह ने विभिन्न मुद्दों का विस्तृत ब्यौरा प्रस्तुत किया। बैठक में परिषद के सदस्य और विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *