May 18, 2024

लोक निर्माण मंत्री ने किया क्षतिग्रस्त बाड़ी गुमाणू सड़क का निरीक्षण, बोले…बड़े वाहनों की आवाजाही के लिए बनेगा अस्थाई बैली ब्रिज

0

मंडी / 2 अगस्त / न्यू सुपर भारत

लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने बुधवार को मंडी में भूस्खलन से क्षतिग्रस्त बाड़ी गुमाणू सड़क का निरीक्षण किया। उन्होंने अधिकारियों को तुरंत पुनरुद्धार कार्य आरंभ करने के निर्देश दिए। साथ ही ब्यास के बहाव के चलते क्षतिग्रस्त सड़क के डंगे के सुधार और सुदृढ़ीकरण के लिए सभी आवश्यक कदम उठाने को कहा। उन्होंने कहा कि जब तक डंगे का कार्य पूरा नहीं होता तब तक वहां बड़े वाहनों की आवाजाही के लिए अस्थाई बैली ब्रिज बनाया जाएगा। इससे क्षेत्र की 15 से 20 पंचायतों को लाभ होगा।

बता दें, भारी बारिश के चलते ब्यास में आई बाढ़ से बाड़ी गुमाणू सड़क का डंगा क्षतिग्रस्त हो गया था, जिससे वहां बड़े वाहनों की आवाजाही नहीं हो पा रही है।इस दौरान धर्मपुर के विधायक चंद्रशेखर ठाकुर, पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कौल सिंह ठाकुर, प्रकाश चौधरी और सोहन ठाकुर, एपीएमसी मंडी के अध्यक्ष संजीव गुलेरिया, जिला परिषद सदस्य चंपा ठाकुर, उपायुक्त अरिंदम चौधरी, पुलिस अधीक्षक सौम्या सांबसिवन, लोक निर्माण विभाग के मुख्य अभियंता एनपीएस सिंह चौहान समेत विभिन्न विभागों के अधिकारी उनके साथ रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *