May 18, 2024

ऑनलाईन करें विद्युत बिलों का भुगतान

0

मंडी, / 1 अगस्त / न्यू सुपर भारत

विद्युत उपमंडल 1 के अन्तर्गत आने वाले सरकारी व गैर सरकारी विभागों, उपभोक्ताओं को अब से विद्युत बिल का भुगतान ऑनलाईन आरटीजीएस के माध्यम से करना होगा। सहायक अभियंता विद्युत उप-मण्डल-1 नरेश ठाकुर ने बताया कि हिमाचल प्रदेश राज्य विद्युत बोर्ड लिमिटेड प्रबंधन वर्ग ने ऑफलाइन एनईएफटी/आरटीजीएस के माध्यम से विद्युत बिलों के भुगतान को स्वीकार नहीं करने का निर्णय लिया है।

उन्होंने सभी सरकारी व गैर सरकारी विभागों, घरेलू और व्यवसायिक उपभोक्ताओं से आग्रह किया कि वे अपने विद्युत बिलों का भुगतान ऑनलाईन आरटीजीएस माध्यम से ही करें। उन्होंने कहा कि कार्यालय द्वारा सभी संबंधित विभागों को ऑनलाइन आरटीजीएस के माध्यम से विद्युत बिलों के भुगतान करने के सन्दर्भ में पत्राचार के माध्यम से सूचित कर दिया गया है ।

उन्होंने कहा जिन उपभोक्ताओं ने विद्युत बिलों का भुगतान अब तक कर दिया है वे उनका विवरण 4 अगस्त तक विद्युत उपमंडल 1 के कार्यालय मे जमा कराएं। उसके बाद से ऑफलाइन एनईएफटी/आरटीजीएस के माध्यम से विद्युत बिलों के भुगतान को स्वीकार नहीं किया जाएगा। अधिक जानकारी के लिए कार्यालय के दूरभाष नम्बर 01905-221323 पर सम्पर्क किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *