May 18, 2024

 आपदा प्रभावितों को हरसंभव मदद मुहैया करवाई जाएगी: पठानिया

0

धर्मशाला / 05 सितंबर / न्यू सुपर भारत

विधायक केवल सिंह पठानिया ने कहा कि आपदा प्रभावितों को हरसंभव मदद मुहैया करवाई जाएगी इस के लिए सरकार कारगर कदम उठा रही है ताकि प्रभावितों को किसी भी तरह की असुविधा नहीं झेलनी पड़े। यह उद्गार विधायक केवल सिंह पठानिया ने मंगलवार को शाहपुर में लोगों की समस्याएं सुनने के उपरांत व्यक्त किए। उन्होंने कहा कि शाहपुर विधानसभा क्षेत्र में ग्रामीण संपर्क मार्गों की मरम्मत के लिए उचित कदम उठाने के निर्देश विभागीय अधिकारियों को दिए गए हैं ताकि ग्रामीणों को आवागमन की बेहतर सुविधाएं मुहैया करवाई जा सकें। विधायक केवल सिंह पठानिया ने कहा कि शाहपुर की जनता की तरफ से वे अभी तक मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में 14 लाख रुपए की राशि प्रदान की जा चुकी है।

उन्होंने कहा कि शाहपुर के लोगों ने आपदा में खुलकर अंशदान किया गया है इस के लिए ब्लाक कांग्रेस कमेटी,महिला कांग्रेस,पार्टी से सभी अग्रिम संगठनों,महिला मंडलों, पंचायत प्रतिनिधियों,पूर्व सैनिक लीग,कर्मचारी संगठनों,विभिन्न विभागों के अधिकारियों, कर्मचारियों, समाजिक संस्थाओं,व्यापार मंडलों,स्टूडेंट्स सहित दानी लोगों का आभार है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश वर्तमान में प्राकृतिक आपदा से जूझ रहा है। सरकार को 10 हजार करोड़ का नुक्सान हुआ है। विधायक केवल पठानिया ने कहा कि प्रदेश में आपदा के वाबजूद मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू दिन रात एक कर हिमाचल की उन्नति व विकास के लिए कार्य कर रहे है। उन्होंने कहा कि शाहपुर विधानसभा क्षेत्र को एक आदर्श विधानसभा क्षेत्र बनाना ही उनका मुख्य मकसद है तथा इसके लिए कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

इस मौके पर विधायक ने लोगों की समस्याएं सुनी तथा अधिकतर का मौके पर ही निपटारा सुनिश्चित किया। इस अवसर पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता देवदत्त शर्मा,ब्लॉक् कांग्रेस अध्यक्ष सुरजीत राणा,उप मण्डल अधिकारी करतार चंद,दिनेश शर्मा डीएफओ, अमित डोगरा एक्सीयन जलशक्ति विभाग,खण्डविकास अधिकारी कंवर सिंह, बिजली बिभाग एक्सीयन अमन चौधरी, लोकनिर्माण विभाग एसडीओ वीपुल पुंज, राकेश कुमार तहसीलदार ,एक्सीयन गज प्रोजेक्ट सुभाष शर्मा , एससीओ बिजली विभाग एसडीओ विक्रम शर्मा,एसडीओ जलशक्ति बिभाग रजाक मोहम्मद, आरओ वन विभाग सुमित शर्मा, एव कृषि बिभाग,पशुपालन बिभाग ,सोइलकंजेर्वशन,शिक्षा विभाग के अधिकारी  तथा जिला परिषद सदस्य नीना  ठाकुर उपस्थित रहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *