May 18, 2024

 शाहपुर के प्रत्येक गांव को चरणबद्व तरीके से मिलेगी सड़क सुविधा: पठानिया

0

धर्मशाला / 28 अगस्त / न्यू सुपर भारत

शाहपुर विस क्षेत्र के प्रत्येक गांव को चरणबद्व तरीके से सड़क के साथ जोड़ा जाएगा ताकि लोगों को आवागमन की बेहतर सुविधाएं मिल सकें। यह जानकारी विधायक केवल सिंह पठानिया ने आज एक करोड़ की लागत से निर्मित होने वाले वरदाई से महाविद्यालय शाहपुर संपर्क मार्ग का शिलान्यास किया इस संपर्क मार्ग के निर्मित होने से मंझगरा, भनियार क्यारी शाहपुर पंचायत के हजारों लोगों को आवागमन की बेहतर सुविधा मिलेगी। विधायक केवल सिंह पठानिया ने इस मार्ग के निर्माण के लिए धनराशि स्वीकृत करने के लिए मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू एव लोकनिर्माण विभाग मंत्री विक्रमादित्य सिंह का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि सड़कें किसी भी क्षेत्र की भाग्य रेखाएं कहलाती हैं, सड़कों के निर्माण से विकास को गति मिलती है वहीं पर किसानों को भी अपने उत्पाद मार्केट तक पहुंचाने में आसानी होती है।

विधायक केवल सिंह पठानिया ने कहा कि शाहपुर विस क्षेत्र में सड़कों के रखरखाव तथा मरम्मत के लिए आवश्यक कदम उठाने के निर्देश विभागीय अधिकारियों को दिए गए हैं।विधायक केवल सिंह पठानिया ने कहा कि इस बार भारी बारिश के कारण संपर्क मार्गों को भी काफी नुक्सान पहुंचा लेकिन सरकार ने युद्व स्तर पर कार्य करते हुए सभी संपर्क मार्गों की बहाली के कारगर कदम उठाए हैं इसके साथ ही यातायात को भी नियमित तौर पर बहाल किया गया है। विधायक केवल सिंह पठानिया ने कहा कि राहत, पुनर्वास तथा विकास का ध्येय लेकर सरकार आगे बढ़ रही है तथा दिनरात आपदा प्रभावितों को राहत के साथ साथ पुनर्वास के लिए उचित कदम उठा रही हैं वहीं विकास को गति प्रदान की जा रही है ताकि आम जनमानस को बेहतर सुविधाएं प्रदान की जा सकें।

इस मौके पर उप मंडलाधिकारी करतार चंद, नीना ठाकुर जिला परिषद सदस्य, अश्वनी चौधरी, बलि राम एस०टी०प्रकोष्ठ, मीनाक्षी देवी, अजय बबली प्रधान, दुष्यंत कायस्था, करवार चन्द् प्रधान , बालकृष्ण, एक्सईएन जलशक्ति विभाग अमित डोगरा,एक्सियन लोकनिर्माण विभाग  एस.एस. डडवाल ,सुभाष चन्द्, जगरूप सिंह ,एस एम साहिल शर्मा , सन्तोष कुमारी, आशा देवी (पंचायत समिति सदस्य)  अंग्रेज सिंह एक्सियन बिजली विभाग , रविन्द्र सिह ,एसडीओ बिजली विभाग विक्रम शर्मा , विपुल पुंज,पुनित कुमार , मुनीश पटियाल ,पंकज महाजन जेई खण्ड विकास विभाग,एनएसयूआई० करतार सिंह(उप-प्रधान),प्रदीप बलोरिया सहित विभिन्न गणमान्य लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *