May 18, 2024

कंगना रनौत ने मदद के लिए बढ़ाए हाथ, साथ ही सरकार पर भी खड़े किये सवाल……

0

शिमला / 6 अक्टूबर / न्यू सुपर भारत

कंगना रनौत ने मदद के लिए हाथ तो आगे बढ़ाया, लेकिन साथ ही सरकार पर भी सवाल खड़े कर दिए। हिमाचल प्रदेश से संबंध रखने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने राज्य सरकार से नाराजगी जाहिर की है। कंगना रनौत ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक और एक्स पर सरकार से खुलकर नाराजगी जाहिर की।

उन्होंने लिखा कि वह हिमाचल प्रदेश में आई आपदा के लिए बनाए गए मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष-2023 में योगदान देने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन यह आपदा कोष पोर्टल सही तरह से काम नहीं कर रहा। दिन भर में 50-60 बार कोशिश करने के बाद वह इसमें आधा ही धन दान कर सकी हैं. कंगना रनौत ने इसे शर्मनाक बताया है।

साथ ही कंगना रनौत ने अपने सीए मनोज के साथ वाट्सऐप चैट का स्क्रीनशॉट भी साझा किया है। कंगना रनौत मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में 10 लाख रुपये दान करना चाह रही थी, लेकिन वे सिर्फ पांच लाख रुपये ही दान कर सकी हैं।

कंगना रनौत के सोशल मीडिया पोस्ट पर भी अलग-अलग तरह के कमेंट देखने को मिल रहे हैं। इसके अलावा प्रदेश भर के लोग अपनी-अपनी तरह से इस बारे में प्रतिक्रिया भी देते हुए नजर आ रहे हैं। फिलहाल इस संबंध में हिमाचल प्रदेश सरकार का जवाब आने का इंतजार किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *