May 18, 2024

गांव सुबाना में जिला विधिक सेवा प्राधिकरण झज्जर की तरफ से किया लीगल सर्विस कैम्प का आयोजन

0

झज्जर / 29 मार्च / न्यू सुपर भारत

जिला विधिक सेवा  प्राधिकरण झज्जर के सचिव  एवं सीजेएम अरविंद कुमार बंसल के दिशा निर्देश पर गुरुवार को कैंप का आयोजन किया गया। विधिक सेवा  प्राधिकरण के सचिव  एवं सीजेएम अरविंद कुमार बंसल ने कैंप का निरीक्षण किया तथा वहां उपस्थित व्यक्तियों, महिलाओं, बच्चों को उनके अधिकारों के बारे में, सीनियर सिटीजन के बारे में जानकारी दी तथा मुफ्त कानूनी सहायता के बारे में जानकारी दी और लोक अदालत में आपसी भाईचारे से विवादों के निपटारे के लिए जानकारी दी।

कैंप में आम जनता की समस्याओं से सम्बंधित समस्याओं को रखा , जिसमे लोगों ने बढ़ चढ़ कर भाग लिया एवं  अपनी समस्याओं को रखा, इस दौरान सुबाना  गांव मे मुख्य समस्या पेयजल पानी आपूर्ति ,बिजली विभाग से सम्बंधित ,पंचायत विभाग से सम्बंधित, आधार कार्ड से सम्बंधित, परिवार पहचान पत्र से सम्बंधित समस्याओं का मोके पर निपटारा किया । सिविल सर्जन डॉ. ब्रह्मादीप सिंह व  आयुष अधिकारी  उसकी टीम के सहयोग  से हेल्थ  चेक अप कैंप का आयोजन भी किया गया।

जिसमें गांव के काफी लोगों ने अपने स्वास्थ्य की जांच करवाई लीगल सर्विस कैंप के आयोजन से लोगों को काफी सहायता मिली जो काम काफी दिनों से नहीं हुए वो मौके पर निपटाए गए एवं अन्य समस्याओं को संबंधित विभाग से अवगत कराया ताकि लोगों को किसी प्रकार की समस्या का सामना ना करना पड़े   इस दौरान जिला विधिक सेवा प्राधिकरण स्टाफ, स्वास्थ्य विभाग, ग्राम सचिव,समाज कल्याण विभाग, बिजली विभाग, कृषि एवं किसान कल्याण विभाग, पशुपालन विभाग, वन स्टॉप सेंटर, एवं अन्य संबंधित विभाग के अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *