May 18, 2024

 संस्कारम पब्लिक स्कूल में सोमवार को शाम साढ़े पांच बजे आयोजित होगी सांस्कृतिक संध्या

0

झज्जर / 03 सितंबर / न्यू सुपर भारत

 मुख्यमंत्री मनोहर लाल की पहल पर नशा मुक्ति हरियाणा को लेकर प्रदेश भर के विभिन्न जिलों से होते हुए 4 सितंबर सोमवार को साइकिल मैराथन रैली  जिला झज्जर में प्रवेश करेगी। शाम के समय यात्रा का ठहराव खातीवास में होगा। शाम साढ़े पांच बजे  संस्कारम पब्लिक स्कूल में सांस्कृतिक संध्या का आयोजन होगा,जिसमें प्रख्यात बॉलीवुड कलाकार गजेंद्र फोगाट और उसकी टीम के कलाकार बेहतरीन प्रस्तुतियां देंगे।  इस कार्यक्रम में प्रवेश फ्री होगा।          

डीसी कैप्टन शक्ति सिंह ने कहा कि जिला में जन जन तक नशा मुक्ति का संदेश पहुंचे, इसके लिए स्कूली विद्यार्थियों द्वारा नाटक और अन्य कार्यक्रमों का प्रदर्शन किया जाएगा। वहीं नशे पर रोक को लेकर गीतों के जरिये बॉलीवुड कलाकार गजेंद्र फोगाट के नेतृत्व में कलाकारों की टीम युवाओं में नया जोश भरेगी।  हास्य कवि मास्टर महेंद्र, ब्रेकथ्रू संस्था के कलाकार और लोक सम्पर्क विभाग के कलाकार अपनी प्रस्तुति देंगे।

 साईकिल मैराथन को लेकर उत्साह का माहौल                  
डीसी ने बताया कि साईकिल मैराथन का हिस्सा बनने के लिए तैयारियां जोर शोर से चल रही हैं। जिलाभर में साईकिल मैराथन में भागीदार बनने के लिए युवाओं में जोश व उत्साह का माहौल है। काफी संख्या मेंं युवा साईकिल मैराथन का हिस्सा बनने के लिए पंजीकरण करवा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *