May 18, 2024

 मेरी माटी मेरा देश सेल्फी के लिए व्हाट्सअप नंबर जारी

0

झज्जर / 04 अगस्त / न्यू सुपर भारत  

आजादी अमृत महोत्सव की श्रृंखला में आगामी नौ अगस्त से 15 अगस्त तक प्रस्तावित देश भक्ति से ओत-प्रोत कार्यक्रम मेरी माटी मेरा देश और हर घर तिरंगा कार्यक्रम की सेल्फी भारत सरकार की वेबसाइट पर प्रशासन द्वारा अपलोड की जाएंगी।  आमजन की सुविधा के लिए कार्यक्रमों की सेल्फी  अपलोड करने के लिए जिला प्रशाासन द्वारा वाट्सएप नंबर और ईमेल आईडी जारी की है।  युवा, छात्र, पुरूष, महिलाएं आदि वाट्सएप नंबर 9466102800 और ई-मेल आईडी  [email protected]  पर गौरव पट्टिकाओं के साथ सेल्फी, तिरंगे के साथ सेल्फी की फोटो सांझा कर सकते हैं,जिससे कार्यक्रम के प्रति हमेशा यादगार बनी रहेगी।

डीसी कैप्टन शक्ति ङ्क्षसह यह जानकारी शुुक्रवार को यहां दी।
डीसी ने बताया कि  आजादी के अमृत महोत्सव के समापन पर वीरो नमन करने के लिए  भारत सरकार मेरी माटी-मेरा देश और हर घर तिरंगा अभियान चलाया जा रहा है।  उन्होंने बताया कि जिला झज्जर वीरों की भूमि है,यहां की माटी में देशभक्ति की भावना कूट कूट कर भरी हुई है। देशभक्तों के बलिदान की गौरव गाथा से युवा पीढी को अवगत कराने के लिए मेरी माटी मेरा देश अभियान सार्थक सिद्ध होगा।

डीसी ने बताया कि इस अभियान के अंतर्गत जिलाभर में 247 गांवों के साथ-साथ शहरों में कार्यक्रमों की धूम रहेगी। उन्होंने जिलावासियों का आहवान किया कि वे मेरी माटी मेरा देश अभियान के साथ ही आगामी 13 से 15 अगस्त तक चलाए जा रहे हर घर तिरंगा कार्यक्रम में भी अपने घरों और संस्थानों पर तिरंगा फहराकर कार्यक्रम में सहभागी बनें और तिरंगा के साथ सेल्फी लेते हुए फोटो अपलोड करें या उपरोक्त नंबर पर भेजें ।            

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *