May 19, 2024

आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं के साक्षात्कार 29 जनवरी को

0

ऊना, 16 जनवरी, एन एस बी न्यूज़

बाल विकास परियोजना अधिकारी ऊना के तहत आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं के पांच और सहायिकाओं के 11 पदों को भरने के लिए 21 से 45 वर्ष आयु वर्ग की पात्र महिला उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। यह जानकारी देते बाल विकास परियोजना अधिकारी ऊना ने बताया कि रिक्त पदों के लिये पहले साक्षात्कार 19 जनवरी को होने थे जिन्हें अब प्रशासनिक कारणों के चलते साक्षात्कार 29 जनवरी को प्रात: दस बजे बाल विकास परियोजना अधिकारी ऊना के कार्यालय में किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि आंगनबाड़ी केंद्र अबादा बराना, झंबर-।, फतेहपुर हरिजन बस्ती-।, बड़साला व बसदेहड़ वार्ड नं-9 व 10 के लिए आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं जबकि सनोली-।, अप्पर अरनियाला, डंगोली, भटोली जाट मुहल्ला-।, भटोली-।, चड़तगढ़-।।, कुठारकलां, रैंसरी मध्य, बसदेहड़ा केंद्र नं-17, बसोली (धीमान मुहल्ला) और मजारा के लिए सहायकाओं के पद हेतु आवेदन किया जा सकता है।

उन्होंने बताया कि उक्त पदों के लिए आवेदन करने वाली महिला आवेदक का परिवार 1 जनवरी 2019 तक संबंधित आंगनबाड़ी केंद्र के लाभांवित परिक्षेत्र के संवेक्षण के अंतर्गत आता हो। उन्होंने बताया कि आंगनबाड़ी के पद के लिए आवेदक की न्यूनतम शैक्षिणक योग्यता दस जमा दो अथवा समकक्ष जबकि सहायिका पद के लिए आठवीं पास होना अनिवार्य है। आवेदक के परिवार की वार्षिक आय 35 हजार से अधिक न हो। उन्होंने बताया कि उम्मीदवार साक्षात्कार की संभावित तिथि 19 जनवरी के दिन भी समस्त दस्तावेज़ों सहित साक्षात्कार के लिए उपस्थित हो सकते हैं। उन्होंने बताया कि अधिक जानकारी के लिए बाल विकास परियोजना अधिकारी के ऊना कार्यालय में संपर्क किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *