May 5, 2024

24 घंटे पहले तक कांग्रेस का सपोर्ट और अब भाजपा में शामिल

0

नई दिल्ली / 3 अप्रैल / न्यू सुपर भारत

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले इंटरनेशनल बॉक्सर विजेंदर सिंह बुधवार को कांग्रेस छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। विजेंदर दिल्ली स्थित बीजेपी मुख्यालय में राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हुए. भाजपा में शामिल होने से ठीक एक दिन पहले तक भारत के पहले ओलंपिक मुक्केबाजी पदक विजेता विजेंदर सिंह कट्टर कांग्रेसी थे और राहुल गांधी के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसने वाले ट्वीट को री-पोस्ट कर रहे थे।

बीजेपी ज्वाइन करने के दौरान विजेंदर ने कहा कि “मैं आज बीजेपी में शामिल हो रहा हूं. यह मेरे लिए घर वापसी जैसा है. 2019 में मैंने चुनाव लड़ा. वापस आना अच्छा है. जब हम विदेश में प्रतिस्पर्धा करने जाते थे, तो हवाई अड्डों पर बहुत सारी घटनाएं होती थीं. लेकिन जब से बीजेपी सत्ता में आई है, खिलाड़ियों को काफी सम्मान मिलता है. मुझे आशा है कि मैं लोगों को सही मार्ग दिखा सकूंगा. उन्होंने कहा कि मैं वही विजेंदर हूं. मैं गलत को गलत, सही को सही कहूंगा.”

आपको बता दें कि विजेंदर सिंह ने 2019 के लोकसभा चुनाव से ठीक पहले राजनीति में कदम रखा था. उन्होंने दक्षिणी दिल्ली से कांग्रेस के लिए चुनाव लड़ा था। हालांकि, वह बीजेपी के रमेश बिधूड़ी से चुनाव हार गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *