June 16, 2024

इंद्र दत्त लखनपाल ने अधिकारियों से तलब किया बड़सर क्षेत्र की योजनाओं का खाका

0

हमीरपुर / 19 जनवरी / न्यू सुपर भारत

विधायक इंद्र दत्त लखनपाल ने वीरवार को बड़सर के विश्राम गृह में विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक करके क्षेत्र के चहुमुखी विकास के लिए योजनाओं पर व्यापक चर्चा की।उन्होंने अधिकारियों से कहा कि वे बड़सर विधानसभा क्षेत्र के लिए एक वृहद विजन एवं विकासात्मक योजनाओं का खाका तैयार करें। उन्होंने कहा कि इन सभी योजनाओं को चरणबद्ध ढंग से क्रियान्वित किया जाएगा और बड़सर को एक आदर्श विधानसभा क्षेत्र के रूप में विकसित किया जाएगा।

इंद्र दत्त लखनपाल ने कहा कि विभागीय अधिकारियों से प्राप्त विकासात्मक योजनाओं के प्रारूप के आधार पर वह मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के साथ व्यापक चर्चा करेंगे। उन्होंने बताया कि विधायक प्राथमिकताओं की बैठक के दौरान ये सभी योजनाएं मुख्यमंत्री के समक्ष रखी जाएंगी और आगामी बजट में इनके लिए वित्तीय प्रावधान करवाया जाएगा।

इंद्र दत्त लखनपाल ने बताया कि बड़सर विधानसभा क्षेत्र में सडक़, बिजली, पानी, शिक्षा, स्वास्थ्य और अन्य सभी मूलभूत सुविधाओं का व्यापक विस्तार किया जाएगा। इसके लिए संबंधित विभागों के अधिकारियों को वृहद एवं दीर्घकालिक योजनाएं तैयार करने के निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के कई लंबित विकास कार्यों को भी गति प्रदान की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *