June 16, 2024

इंद्र दत्त लखनपाल ने सुनीं बड़सर के व्यापारियों की समस्याएं

0

बड़सर / 04 मार्च / न्यू सुपर भारत

विधायक इंद्र दत्त लखनपाल ने शनिवार को यहां विश्राम गृह में स्थानीय बाजार कमेटी एवं व्यापार मंडल के पदाधिकारियों के साथ बैठक करके बाजार से संबंधित विभिन्न समस्याओं और व्यवस्थाओं पर विस्तृत चर्चा की।बैठक के दौरान स्थानीय बाजार में पार्किंग की समस्या, स्ट्रीट लाइट्स, नालियों का निर्माण एवं सफाई, बस स्टॉप और अन्य मुद्दों पर व्यापक विचार-विमर्श किया गया। इस अवसर पर इंद्र दत्त लखनपाल ने कहा कि बड़सर बाजार में पार्किंग स्थल विकसित करने की संभावनाएं तलाशी जा रही हैं। बाजार में पार्किंग की समस्या के स्थायी समाधान के लिए सभी का सहयोग एवं सुझाव लिए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि बाजार में नालियों के निर्माण और इनकी नियमित रूप से सफाई के लिए भी एक प्रभावी व्यवस्था की आवश्यकता महसूस की जा रही है। इसके लिए उचित कदम उठाए जाएंगे।

स्ट्रीट लाइट्स के संबंध में विधायक ने कहा कि बाजार में उपयुक्त स्थानों पर सोलर लाइट्स लगाई जाएंगी। उन्होंने कहा कि बड़सर बाजार में व्यापारियों और आम लोगों की सुविधा के लिए सभी मूलभूत सुविधाओं का विस्तार किया जाएगा। इसमें बजट की कोई कमी नहीं रखी जाएगी तथा स्थानीय व्यापार मंडल के पदाधिकारियों एवं सदस्यों का भरपूर सहयोग लिया जाएगा।  
   बैठक में पूर्व विधायक मनजीत डोगरा, एसडीएम शशि पाल शर्मा, आरटीओ अंकुश शर्मा, स्थानीय व्यापार मंडल के पदाधिकारी और व्यवसायियों ने भी महत्वपूर्ण सुझाव रखे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *