June 16, 2024

इंद्र दत्त लखनपाल ने किया कॅरियर प्वाइंट यूनिवर्सिटी के खेल उत्सव का शुभारंभ

0

हमीरपुर/ 03 मार्च / न्यू सुपर भारत

बड़सर के विधायक इंद्र दत्त लखनपाल ने शुक्रवार को कॅरियर प्वाइंट यूनिवर्सिटी खरवाड़ की दो दिवसीय एनुअल स्पोट्र्स मीट का उदघाटन किया।इस अवसर पर सभी खिलाडिय़ों को शुभकामनाएं देते हुए इंद्र दत्त लखनपाल ने कहा कि विद्यार्थी जीवन में पढ़ाई-लिखाई के साथ-साथ खेलकूद, सांस्कृतिक और अन्य गतिविधियां भी बहुत जरूरी होती हैं। ये गतिविधियां विद्यार्थियों के व्यक्तित्व का सर्वांगीण विकास सुनिश्चित करने के साथ-साथ उन्हें शारीरिक एवं मानसिक रूप से फिट रखती हैं तथा उन्हें नशे जैसी बुराईयों से भी दूर करती हैं।

कॅरियर प्वाइंट यूनिवर्सिटी की सराहना करते हुए इंद्र दत्त लखनपाल ने कहा कि यह संस्थान ग्रामीण क्षेत्र के युवाओं को उच्च एवं व्यावसायिक शिक्षा उपलब्ध करवा रहा है। उन्होंने कहा कि अल्प अवधि में ही इस संस्थान ने शिक्षा के क्षेत्र में अपनी एक अलग पहचान बनाई है।इंद्र दत्त लखनपाल ने कहा कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के नेतृत्व में प्रदेश सरकार शिक्षा के क्षेत्र में व्यापक सुधार करने जा रही है तथा प्रदेश के बच्चों को गुणवत्तायुक्त शिक्षा मुहैया करवाने के लिए वचनबद्ध है। इस अवसर पर उन्होंने यूनिवर्सिटी में खेल गतिविधियों को बढ़ावा देने के लिए 20 हजार रुपये देने की घोषणा भी की।

उदघाटन समारोह में प्रदेश कांग्रेस सचिव कृष्ण चंद, भोरंज ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष विजय बन्याल, बड़सर ब्लॉक कांग्रेस महासचिव अश्वनी शर्मा, वरिष्ठ कांगे्रस नेता बलविंद्र बबलू, जगदीश ठाकुर, यूथ कांग्रेस अध्यक्ष गोल्डी, जिला युवा सेवाएं एवं खेल अधिकारी पूर्ण कटोच और अन्य गणमान्य लोग भी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *