June 17, 2024

फ़तेहपुर में प्रशासन की मौजूदगी में प्रबासियो व अंबेडकर मैदान में खड़े ट्रक चालकों की भूख मिटाने के लिए राशन वितरित करते गाँववासी

0

फ़तेहपुर में प्रशासन की मौजूदगी में राशन वितरित करते गाँववासी

फतेहपुर / 29 मार्च / रीता ठाकुर

तहसील फ़तेहपुर के तहत पड़ती पंचायत हाड़ा की शिव मार्किट के समीप रह रहे प्रबासियो व अंबेडकर मैदान में खड़े ट्रक चालकों की भूख मिटाने के लिये पंचायत लोहारा के गाँव भेरता के लोगों ने पहल करते हुए शनिवार को फ़तेहपुर प्रशासन के सहयोग से राशन दिया। 

इस मौके पर जहां प्रबासियो ने फ़तेहपुर प्रशासन के साथ-साथ राशन वितरित करने बालों का आभार जताया तो वहीं ट्रक चालकों ने भी फ़तेहपुर प्रशासन की निगरानी में लोगों दबारा दिए जा रहे सहयोग की प्रशंसा की ।

इस मौके पर गाँव बासी प्रदीप सिंह ने बताया उन्होंने व अन्य युवाओं ने मिल पूरे गाँव से 5 किबनतल गेहूं इकट्ठी कर पिसवाने के बाद प्रबासियो में आबंटित की इसके साथ ही आलू, चाबल ब अन्य सामग्री भी दी गई। वहीं थानां प्रभारी फ़तेहपुर सुरेश शर्मा ने बताया उक्त गाँववासियों ने प्रबासी लोगों में राशन बांटने की इच्छ्या जताई थी जिसके चलते प्रशासन ने उनका सहयोग करते हुए राशन वितरित करबाया। कहा फ़तेहपुर में बहुत सारे लोगों दबारा राशन दिया भी गया है व दिया जा रहा है। कहा फ़तेहपुर के क्षेत्र में रह रहे प्रबासियो में से किसी को भी राशन की कमी न होने दी जाएगी। ऐसे परोपकार के लिये उन्होंने मानबता दिखाने बाले लोगों का आभार भी जताया।

इस परोपकार के कार्य में हरदीप पठानिया, ध्यान सिंह, पवन जम्वाल, बलबीर पठानिया सहित अन्य लोग जुटे रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *