May 18, 2024

नागरिक अस्पताल में अटल कैंसर केयर केन्द्र के उदघाटन समारोह के दृष्टिगत की जा रही तैयारियों का जायजा लेने के दृष्टिगत शुक्रवार देर शाम कार्यक्रम स्थल का जायजा

0

अम्बाला / 6 मई / न्यू सुपर भारत

गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने 9 मई को अम्बाला छावनी नागरिक अस्पताल में अटल कैंसर केयर केन्द्र के उदघाटन समारोह के दृष्टिगत की जा रही तैयारियों का जायजा लेने के दृष्टिगत  शुक्रवार देर शाम कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया।

उन्होंने इस दौरान यहां पर की जाने वाली व्यवस्थाओं एवं प्रबंधों बारे उपायुक्त विक्रम सिंह से जानकारी हासिल करने के बाद सम्बन्धित को निर्देश दिए कि सभी तैयारियां समय रहते सुनिश्चित होनी चाहिए। कार्यक्रम की महत्वता के दृष्टिगत कोई भी कमी नहीं रहनी चाहिए।

गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने शुक्रवार देर शाम नागरिक अस्पताल अम्बाला छावनी में 9 मई को आयोजित होने वाले कार्यक्रम के दृष्टिगत यहां पर क्या-क्या कार्य किए जाने हैं और उन कार्यों के तहत किन-किन कार्यों को करने का कार्य शुरू हो चुका है उसकी जानकारी ली।

उन्होने कहा कि कार्यक्रम की महत्वता के दृष्टिगत सभी व्यवस्थाएं दुरूस्त होनी चाहिए ताकि कार्यक्रम की भव्यता बढ़ सके। अम्बाला छावनी रेलवे स्टेशन से नागरिक अस्पताल तक किए जाने वाले सभी कार्यों को समय रहते करने के निर्देश दिए। उन्होने कार्यक्रम स्थल पर भी सभी तैयारियां दुरूस्त करने बारे निर्देश दिए।

इस मौके पर उपायुक्त विक्रम सिंह, नगराधीश मुकुंद, सिविल सर्जन डा0 कुलदीप सिंह, पीएमओ डा0 राकेश सहल, राजीव डिम्पल, बीएस बिन्द्रा, अजय पराशर, आशीष गुलाटी, संजीव वालिया के साथ-साथ अन्य मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *