May 18, 2024

हिमाचल प्रदेश राज्य चयन आयोग, 30 मार्च को लेगा ओटीए की परीक्षा

0


वेबसाइट पर डाली अस्वीकृत हुए आवेदनों की सूची, 4 मार्च तक भेज सकते हैं पक्ष

हमीरपुर 25 फरवरी।

हाल ही में स्थापित हिमाचल प्रदेश राज्य चयन आयोग (एचपीआरसीए) हमीरपुर 30 मार्च को पहली परीक्षा आयोजित करने जा रहा है।
आयोग के प्रशासनिक अधिकारी जितेंद्र सांजटा ने बताया कि 30 मार्च को ऑपरेशन थिएटर असिस्टेंट (ओटीए) पोस्ट कोड 1073 के पद के लिए परीक्षा आयोजित की जाएगी। उन्होंने बताया कि ये पद पूर्ववर्ती हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग हमीरपुर द्वारा 24 सितंबर 2022 को जारी विज्ञापन संख्या 38-5/2022 के माध्यम से अन्य पोस्ट कोड के साथ विज्ञापित किए गए थे।
 उन्होेंने बताया कि ओटीए के पदों के लिए प्राप्त आवेदनों में से अस्वीकृत हुए आवेदनों की सूची सभी कारणों सहित हिमाचल प्रदेश राज्य चयन आयोग की आधिकारिक वेबसाइट एचपीआरसीए.एचपी.जीओवी.इन  hprca.hp.gov.in   पर अपलोड कर दी गई है। उम्मीदवार विवरण के लिए इस वेबसाइट के डाउनलोड अनुभाग पर जा सकते हैं। जितेंद्र सांजटा ने बताया कि आवेदन की अस्वीकृति के विरुद्ध अगर कोई उम्मीदवार अपना अभ्यावेदन यानि पक्ष रखना चाहता है तो वह इसे विज्ञापन में अपेक्षित सभी आवश्यक दस्तावेजों के साथ 4 मार्च तक हिमाचल प्रदेश राज्य चयन आयोग के प्रशासनिक अधिकारी कार्यालय के ईमेल पते एचपी-आरसीए एट द रेट एचपी.जीओवी.इन  hp-[email protected]  पर भेज सकते हैं।
   प्रशासनिक अधिकारी ने बताया कि ऐसा न करने पर उस उम्मीदवार की उम्मीदवारी खारिज कर दी जाएगी और 4 मार्च के बाद किसी भी अभ्यावेदन पर विचार नहीं किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *