May 18, 2024

खिलाड़ियों की फिटनेस हेतू इंडोर स्टेडियम में बनाया जाएगा आधुनिक जिम – जतिन लाल

0

ऊना / 13 फरवरी / न्यू सुपर भारत

उपायुक्त जतिन लाल ने मंगलवार को इंदिरा खेल मैदान का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने कहा कि इंदिरा गांधी खेल मैदान की लेवलिंग करवाई जाएगी ताकि खिलाड़ियों को खेलने के लिए बेहतर सुविधा मिल सके। उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों की फिटनेस को बरकरार रखने के लिए स्टेडियम में इंडोर आधुनिक तकनीक युक्त जिम स्थापित किया जाएगा ताकि खिलाड़ी फिट रह सके। उन्होंने जिला खेल अधिकारी को जिम से संबंधी पुराने समान को नकारा घोषित करके नीलाम करने के निर्देश दिए। जतिन लाल ने बास्केटवाल और बॉलीवाल मैदान का भी निरीक्षण किया।

उन्होंने कहा कि बास्केटवाल और बॉलीवाल कोट की भी मुरम्मत करवाई जाएंगी ताकि इन खेलों में रूचि रखने वाले खिलाड़ियों को खेल के लिए उचित बास्केटवाल और बॉलीवाल कोट मिल सके।उन्होंने कहा कि इंदिरा गांधी खेल स्टेडियम में महिला व पुरूष खिलाड़ियों की सुविधा के लिए अलग-अलग डेªसिंग रूम और शौचालय भी बनाए जाएंगे।

इस दौरान उपायुक्त ने इंदिरा गांधी स्टेडियम में पुलिस कंट्रोल में स्थापित किए गए सीसीटीवी कैमरों का भी निरीक्षण किया तथा सीसीटीवी की कार्य प्रणाली बारे भी जानकारी हासिल की।इस मौके पर जिला खेल अधिकारी उत्तम डोड, कुश्ती कोच प्रिंस पठानिया, हॉकी कोच आशीष सेन, बॉलीवाल कोच तपेराम ठाकुर, बैडमिंटन कोच संजय कुमार, फुटबाल कोच विक्रम विष्ट, एथलैटिक कोच राकेश कोच व युवा संयोजक दीपक जसवाल उपस्थित।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *