May 18, 2024

भारतीय महिला कबडडी टीम की कैप्टन रीतू नेगी और पुष्पा राणा को उपायुक्त सुमित खिमटा ने शॉल-टोपी भेंट कर किया सम्मानित

0

नाहन / 15 अक्टूबर / न्यू सुपर भारत

उपायुक्त सिरमौर सुमित खिमटा ने आज रविवार को भारतीय महिला कबडडी टीम की कैप्टन रीतू नेगी और टीम की सदस्य पुष्पा राणा को नाहन में आयोजित एक सूक्ष्म कार्यक्रम में शॉल-टोपी भेंट कर सम्मानित किया।उपायुक्त सुमित खिमटा ने इस अवसर पर महिला कबडडी टीम के सदस्यों को एशियन खेलों में बेहतरीन प्रदर्शन कर भारत को स्वर्ण पदक दिलवाने के लिए सभी भारतीय खिलाड़ियों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि भारतीय टीम ने एशियन खेल में बेहतरीन प्रदर्शन कर देश का गौरव बढ़ाया है।

सुमित खिमटा ने कहा कि भारतीय कबडडी टीम की कैप्टन रीतू नेगी और पुष्पा राणा सिरमौर जिला की निवासी हैं, इस एशियन खेल में देश को स्वर्ण पदक दिलाकर इन खिलाड़ियों ने सिरमौर का मान भी बढ़ाया है। उन्होंने कहा कि इन खिलाड़ियों के उत्कृष्ट प्रदर्शन से प्रदेश और जिला के अन्य खिलाड़ियों को प्रेरणा मिलेगी। 

उपायुक्त ने कहा कि विभिन्न खेल गतिविधियों में सिरमौर जिला के खिलाड़ियों ने हमेशा ही देश, प्रदेश और जिला का नाम रोशन किया है और हमें अपने सभी खिलाड़ियों पर सदैव गर्व है।इस अवसर पर सहायक उपायुक्त विवेक शर्मा, सिरमौर कबडडी संघ के अध्यक्ष कुलदीप राणा व अन्य गणमान्य लोग भी उपस्थित रहे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *