May 18, 2024

रोजगार का सुनहरा मौका

0

मंडी / 22 नवंबर / न्यू सुपर भारत

डीआरडीए मंडी के परियोजना अधिकारी जी.सी.पाठक ने बताया कि सिक्योरिटी एंड इंटेलिजेंस सर्विसेज (इंडिया) लिमिटेड, आरटीए झबोला, जिला बिलासपुर सुरक्षा सुपरवाइजर तथा जवान के पदों पर भर्ती के लिए जिले के विभिन्न विकास खंडों में पात्र युवाओं (पुरुष) के साक्षात्कार आयोजित कर रही है। उन्होंने इसके लिए संबंधित खंड विकास अधिकारियों को आवश्यक सहयोग के लिए लिखा है।

वहीं, कंपनी के अधिकारी अर्पित रावत ने अवगत कराया कि इन पदों को भरने के लिए मंडी जिले में 25 नवंबर को विकास खंड कार्यालय परिसर सुंदरनगर, 27 को विकास खंड कार्यालय परिसर करसोग, 28 को विकास खंड कार्यालय परिसर धनोटू, और 29 नवंबर को विकास खंड कार्यालय परिसर जंजैहली, सराज में पात्र युवाओं के साक्षात्कार लिए जाएंगे। साक्षात्कार प्रातः 10 बजे से आरंभ होंगे।

ये है पात्रता
उन्होंने बताया कि इन पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता दसवीं पास, कद 168 सेंटीमीटर, सीना 80-85 सेंटीमीटर, व 56 किलोग्राम से अधिक तथा 90 किलोग्राम से कम तथा आयु 21 वर्ष से 37 वर्ष रखी गई है। चयनित अभ्यर्थियों को कंपनी द्वारा प्रतिमाह 16500 से 19000 वेतनमान दिया जाएगा। चयनित उम्मीदवारों को प्रशिक्षण के लिए रीजनल प्रशिक्षण केंद्र झबोला भेजा जाएगा तथा उसके उपरांत विभिन्न स्थलों पर सुरक्षा कार्य के लिए तैनाती दी जाएगी।

उन्होंने कहा कि इच्छुक उम्मीदवार निर्धारित तिथियों को अपने मूल प्रमाण पत्रों एवं अन्य जरूरी दस्तावेजों के साथ संबंधित बीडीओ कार्यालय पधार कर साक्षात्कार में भाग ले सकते हैं। उम्मीदवारों को किसी भी प्रकार का यात्रा भत्ता देय नहीं होगा। इसे लेकर अधिक जानकारी के लिए मोबाइल नंबर 7060179415 पर संपर्क किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *